रंगीन मिजाज शिक्षा अधिकारी ( BEO ) प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी BEO Will Marry A Pregnant Girlfriend

शादी का झांसा देकर पहले से ही शादी शुदा बीईओ ने युवती को किया प्रेगनेंट, थाने में चले दिनभर ड्रामे के बाज बीईओ ने शादी का किया वादा BEO Will  Marry A Pregnant Girlfriend 

a2zkhabri.com मुंगेली - शिक्षा विभाग के रंगीन मिजाज विकास खंड शिक्षा अधिकारी ( बीईओ ) पति पत्नी और ओ के मामले में बुरे फंसे है। शादी शुदा होने के बावजूद अपने गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है। शिक्षा विभाग को शर्मशार कर देने वाली घटना मुंगेली जिले के जरहागांव थाने का मामला है। आरोपी विकास खंड शिक्षा अधिकारी वर्तमान में बिलासपुर जिले के बिल्हा विकासखंड में पदस्थ है। 

बिग ब्रेकिंग - 03 सितम्बर को स्कूल में लटकेंगे ताले, डीए की मांग हेतु राज्य भर के कर्मचारी हड़ताल पर। 

शादी करने का लिखित में दिया एग्रीमेंट - शिक्षा अधिकारी की गर्लफ्रेंड रेप का आरोप लगाकर थाने में शिकायत करने पहुँच गई। थाने में दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा चला। अंत में फंसता देख आरोपी बीईओ पीएस बेदी ने गर्लफ्रेंड को 02 सितम्बर तक शादी करने का लिखित में एग्रीमेंट दिया है। गर्लफ्रेंड का आरोप था कि बीईओ ने शादी का झूठा वादा करके लगातार उनके साथ पिछले 7 सालों तक शारीरिक सम्बन्ध बनाये। प्रेगनेंट होने पर फिर शादी से मुकर रहे थे। वही मामले के जानकारी होने पर बीईओ पत्नी ने परिजन के साथ युवती के मारपीट भी की थी। 

बड़ी खबर - हवस के पुजारी, विकास खंड शिक्षा अधिकारी , बीबी और गर्लफ्रेंड के बिच फंसे। 

बीवी और गर्लफ्रेंड के बीच फंसे शिक्षा अधिकारी - पत्नी के रहते दूसरी युवती के साथ मजा उड़ाना / अवैध सम्बन्ध बनाना  बीईओ को भारी पड़ गया है। अब पुलिसिया कार्यवाही से बचने के लिए प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड से शादी करनी होगी। उक्त मामला मुंगेली जिले के जरहागांव थाने के अंतर्गत फुलवारी ग्राम का है। जहाँ बीईओ पीएस बेदी का पैतृक ग्राम है। पैतृक ग्राम में उनके खेतों को अधिया लेने वाले किसान के बेटी से शादी का झांसा देकर अवैध सम्बन्ध स्थापित किया। अब गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने पर मामला थाना  पहुँच गई है। फ़िलहाल शादी की लिखित एग्रीमेंट पर सहमति बनी है। 

इसे भी देखें - शराबी शिक्षक और तोड़फोड़ करने वाले तीन शिक्षक सस्पेंड। 

रेप और मारपीट की शिकायत लेकर थाना पहुंची युवती - युवती ने जब अपने प्रेमी बीईओ को प्रेग्नेंट होने की बात बताई और शादी करने का दबाव बनाया तो पूर्व की भांति इस बार भी बीईओ शादी करने से इंकार करने लगा। मामले की जानकारी उजागर हुई तो आरोपी अधिकारी की पत्नी अपने परिजन के साथ युवती के घर पहुंचकर मारपीट किया। उक्त घटना से आहत होकर युवती अपने परिजन के साथ जरहागांव थाने शादी का झांसा देकर रेप करने और मारपीट का आरोप लगाकर थाने शिकायत करने पहुंची।युवती के थाने पहुंचते ही बीईओ भी थाना पहुँच गए। 

फ़िलहाल एफआईआर नहीं - 02 सितम्बर तक शादी का लिखित में एग्रीमेंट / वादा देने के कारण फिलहाल पुलिसिया कार्यवाही रोक दी गई है। आरोपी बीईओ की पहले ही पत्नी है ऐसे में हिन्दू धरम के मुताबिक एक पत्नी के रहते दूसरे से शादी करने के लिए पहले पत्नी को तलाक देना होगा। फ़िलहाल दोनों पक्षों की आपसी समझौता के कारण पुलिसिया कार्यवाही रोक दी गई है। 02 सितम्बर तक अपने प्रेमिका से आरोपी बीईओ के द्वारा शादी नहीं करने पर क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments