हवस के पुजारी विकास खंड शिक्षा अधिकारी, झांसा देकर युवती को किया प्रेगनेंट BEO Made The The Girl Pregnancy By Pretending

रंगीन मिजाज बीईओ का कारनामा , 07 साल तक युवती का किया दैहिक शोषण  BEO Made The The Girl Pregnancy By Pretending 


a2zkhabri.com मुंगेली - रंगीन मिजाज विकास खंड शिक्षा अधिकारी का गजब का कारनामा सामने आया है। पिछले 07 साल से युवती को शादी करने का झांसा देकर दैहिक शोषण करने का मामला सामने आया है। शिक्षा जगत को शर्मशार कर देने वाला यह मामला मुंगेली जिले के अंतर्गत जरहागांव थाने का मामला है। आरोपी बीईओ वर्तमान में अभी बिल्हा विकास खंड शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत है। 


बिल्हा विकास खंड शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत पवित्र सिंह बेदी 54 वर्षीय अपने गाँव के ही युवती को पिछले सात साल से लगातार शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण कर रहा था। युवती के द्वारा बार - बार शादी के लिए दबाव बनाने पर मुकर जाता था। लगातार शारीरिक सम्बन्ध बनाने के कारण युवती 06 माह की गर्भवती हो गई है। शादी से इंकार करने पर युवती ने जरहागांव थाने जाकर लिखित में शिकायत की है। 


गर्भ को पहुँचाया नुकसान - विकास खंड शिक्षा अधिकारी की पत्नी और उसके एक परिजन ने युवती के घर जाकर उनके साथ मारपीट किया गया। साथ ही उनके गर्भ को नुक्सान करने का प्रयास किया गया। मारपीट से आहात युवती ने जरहागांव थाने जाकर पूरी घटना की लिखित में शिकायत की है। उक्त मामले  होने से शिक्षा विभाग शर्मसार हो गया है। शिक्षा विभाग सहित पुरे जिले में चर्चा का माहौल है। 


02 सितम्बर तक शादी करने का लिखित में दिया भरोसा - विकास खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा युवती को 02 सितम्बर तक शादी करने का लिखित में आश्वाशन दिया है। शादी करने के लिए राजी होने पर फिलहाल युवती और परिजनों  द्वारा एफआईआर नहीं कराया गया है। हालाँकि आरोपी बीइओ पहले से ही शादी शुदा है। आशिकी और रंगीन मिजाज के बीएओ पर कुछ साल पहले शिक्षिका से भी छेड़छाड़ का आरोप लगा था। 

फ़िलहाल एफआईआर नहीं -
02 सितम्बर तक शादी का लिखित में वादा देने के कारण फिलहाल पुलिसिया कार्यवाही रोक दी गई है। आरोपी बीईओ की पहले ही पत्नी है ऐसे में हिन्दू धरम के मुताबिक एक पत्नी के रहते दूसरे से शादी करने के लिए पहले पत्नी को तलाक देना होगा। फ़िलहाल दोनों पक्षों की आपसी समझौता के कारण पुलिसिया कार्यवाही रोक दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments