सहायक शिक्षकों के आंदोलन के समर्थन में संकुल समन्वयक , शिक्षक और व्याख्याता ने भी किया स्कूल का बहिष्कार , वहीँ अंदोलन के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री का आया बयान , देखें वीडियो 100% Lockout In School , CAC , Teachers And Lacturur Also Join The Movement

प्रदेश भर के प्राथमिक से लेकर हायर सेकेंडरी स्कूलों में लटकेंगे ताले , सहायक शिक्षकों के समर्थन में 100% स्कूलों में तालाबंदी , सभी शिक्षक संगठन का समर्थन , आंदोलन के सन्दर्भ में मुख्यमन्त्रिका आया बयान 100% Lockout In School , CAC , Teachers And Lacturur Also Join The Movement 

a2zkhabri.com रायपुर - प्रदेश के प्राथमिक स्कूलों में 11 दिसम्बर से पूर्ण तालाबंदी है। वही कल 17 दिसम्बर को प्रदेश भर के प्राथमिक स्कूल से लेकर हायर सेकेंडरी स्कूलों में शतप्रतिशत ताला लटक जायेंगे। सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति के मुद्दे पर प्रदेश भर के सभी शिक्षक संगठन जिसमे संकुल समन्वयक, शिक्षक और व्याख्याता सहित सभी शिक्षक कल सामूहिक अवकाश लेकर राजधानी रायपुर धरना प्रदर्शन में शामिल होने रायपुर कूच करेंगे। 

बिग ब्रेकिंग- सहायक शिक्षकों को मिला अब पालकों का भी सांथ , सरकार से बोले , जल्द वादा करे पूरा। 

11 दिसम्बर से धरना प्रदर्शन जारी - सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति के मुद्दे पर 11 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन आंदोलन जारी है। सहायक शिक्षकों के द्वारा पिछले 5 दिनों में भारी जोरदार धरना प्रदर्शन किया है। 13 दिसम्बर को राजधानी रायपुर में विधान सभा घेराव के बाद 15 दिसम्बर को जेल भरो आंदोलन किया गया था। विधान सभा घेराव और जेल भरो आंदोलन में प्रदेश के कोने कोने से करीब 80 - 80 हजार सहायक शिक्षक शामिल हुए थे। सहायक शिक्षकों का अनिश्चित कालीन आंदोलन 11 और 12 दिसम्बर ब्लाक मुख्यालय के बाद 13 दिसम्बर से राजधानी रायपुर में जारी है। 

ब्रेकिंग- मिडिल स्कूल के शिक्षक भी अनिश्चित कालीन आंदोलन में हुए शामिल। 

संकुल समन्वयक और मिडिल स्कूल के शिक्षक अनिश्चित कालीन आंदोलन में शामिल - प्रदेश के हजारों संकुल समन्वयक और कई हजार मिडिल स्कूल के शिक्षक सहायक शिक्षकों को पूरा - पूरा समर्थन देते हुए उनके अनिश्चित कालीन आंदोलन में पूर्णतः शामिल हो गए है। दिन प्रतिदिन सहायक शिक्षकों के आंदोलन को नैतिक समर्थन के साथ - साथ अब धरना प्रदर्शन पंडाल और रैली में प्रत्यक्ष साथ मिलने लगा है। वही आने वाले दिनों में और भी शिक्षक और व्याख्याता अनिश्चित कालीन आंदोलन में भाग लेंगे। 

ब्रेकिंग- संकुल समन्वयक भी आंदोलन के मैदान में शामिल, देखें पूर्ण जानकारी। 

सभी शिक्षक संगठन का समर्थन - प्रदेश में सहायक शिक्षक के आंदोलन को प्रदेश के सभी शिक्षक संगठन का समर्थन मिल रहा है। नैतिक समर्थन के साथ - साथ अब प्रत्यक्ष समर्थन देने मिडिल स्कूल केर शिक्षक सहित व्याख्याता भी मैदान में उतने वाले है। वही शालेय शिक्षक संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने समर्थन देते हुए कहा कि शिक्षक संवर्ग के वेतन मान में व्याप्त विसंगति  करने , लंबित महंगाई भत्ता , क्रमोन्नति , अनुकम्पा , सीपीएस में 14 % अंशदान जैसे महत्वपूर्ण मांगों हेतु शासन - प्रशासन से लगातर पत्राचार जारी है। शासन द्वारा ठोस निर्णय नहीं लेने के कारण अब शिक्षक सड़क पर उतरने मजबूर हो गए है। 

ब्रेकिंग- सहायक शिक्षकों को बंद कर सके ऐसी कोई जेल नहीं ,,, अस्थायी जेल भी पड़ा छोटा। 

मुख्यमंत्री ने वेतन विसंगति के सन्दर्भ में कही यह बात - आंदोलन के 6 वे दिन मुख्यमंत्री का सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति के सम्बन्ध में बयान आया , उन्होंने पत्रकार के पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि केंद्र सरकार हमारी 22 हजार करोड़ राशि को दबा कर बैठी है। यदि सभी राशि हमें मिलती तो निश्चित ही हम सहायक शिक्षकों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, मितानिनों , पेंशनरों के मांग को पूरा करते। 

मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान के वीडियो देखें 👇- 

वीडियो यहाँ देखें। 










Post a Comment

0 Comments