आचार संहिता हटते ही ,,, छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में होगी भर्ती Chhattisgarh As soon as the code of conduct is lifted, there will be recruitment for 300 posts of hostel superintendent

 a2zkhabri.com रायपुर - छात्रावास अधीक्षक श्रेणी द के पदों में भर्ती का इंतज़ार कर रहे प्रदेश के बेरोजगार अभ्यर्थियों हेतु अच्छी खबर है। चुनावी आचार संहिता हटते ही छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में सीधी भर्ती की कार्यवाही शुरू की जाएगी। कार्यालय आयुक्त आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में भर्ती की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। 

ज्ञात हो कि वर्तमान में राज्य में चुनावी आचार संहिता लागू है ऐसे में भर्ती प्रक्रिया प्रारम्भ नहीं की जा सकती। राज्य में आचार संहिता हटते ही छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में भर्ती की कार्यवाही शुरू की जाएगी। कार्यालय आयुक्त आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा जारी विज्ञापन अनुसार छात्रावास अधीक्षक श्रेणी द सीधी भर्ती के रिक्त पदों पर छत्तीसगढ़ के मूल निवासी अभ्यर्थियों से छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल के विभागीय वेबसाइट - https://vyapam.cgstate.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया गया है। 

हालाँकि प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के कारण उक्त पदों में भर्ती की कार्यवाही शुरू नहीं हो पाई है। आचार संहिता हटते ही छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में भर्ती की कार्यवाही शुरू की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आप हमारे इस वेबसाइट a2zkhabri.com पर नियमित विजिट करते रहें। 

विभाग द्वारा जारी अधिसूचना देखे 👇- 


अन्य लेटेस्ट वेकेंसी 👇- 

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग आरक्षक भर्ती। 

छत्तीसगढ़ डाक विभाग पोस्टमेन भर्ती। 

शिक्षक पात्रता परीक्षा ऑनलाइन आवेदन जारी। 

क्लर्क के 8283 पदों में भर्ती जारी। 

Post a Comment

0 Comments