पदोन्नति ब्रेकिंग - सहायक शिक्षक से प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति आदेश जारी , तत्काल सभी जिला में हो पदोन्नति ,, अन्यथा - 33 डीईओ कार्यालय घेराव Promotion breaking - Promotion order issued from assistant teacher to the posts of primary head reader, promotion should be done in all districts immediately, otherwise - 33 DEO office Gherao

एक सप्ताह के भीतर तत्काल हो पदोन्नति अन्यथा तैंतीस डीईओ कार्यालय का घेराव कर किया जाएगा उग्र प्रदर्शन - जाकेश साहू Promotion should be done immediately within a week, otherwise thirty three DEO office will be surrounded by fierce demonstration - Jakesh Sahu

a2zkhabri.com रायपुर -बालोद जिले में सहायक शिक्षक से प्राथमिक प्रधान पाठक के पद पर पदोन्नति होने के पश्चात अन्य जिलों में भी सहायक शिक्षक से प्राथमिक शाला प्रधान पाठक पद में पदोन्नति होने की मांग अब जोर पकड़ ली है।

देखें पदोन्नति आदेश - 

"शिक्षक एलबी संवर्ग छत्तीसगढ़" के प्रांताध्यक्ष जाकेश साहू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि माननीय उच्च न्यायालय बिलासपुर से प्राथमिक शाला प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति के लिए वर्तमान में किसी भी प्रकार का कोई स्थगन आदेश है ही नहीं।

DA ब्रेकिंग - महंगाई भत्ता में 04 फ़ीसदी की वृद्धि , देखें वेतन गणना,,

इस आशय का आदेश मौखिक रूप से संचालक लोकशिक्षण संचालनालय ने डीईओ की बैठक में मौखिक रूप से सभी डीईओ को आदेश जारी किया है। इसी आदेश के पश्चात डीईओ बालोद ने पूरे बालोद जिले में सहायक शिक्षकों का प्राथमिक शाला प्रधान पाठक के पदो पर पदोन्नति आदेश जारी कर दिए हैं।

दशहरा दीवाली छुट्टी ब्रेकिंग ,, देखें विवरण ,,,, 

प्रांताध्यक्ष जाकेश साहू ने प्रदेश के समस्त जिलों के डीईओ को साफ-साफ और स्पष्ट शब्दों में कहा है कि सभी डीईओ आगामी एक हफ्ते के भीतर तत्काल अपने अपने जिलो में सहायक शिक्षकों की पदोन्नति प्रक्रिया पूर्ण कर, सहायक शिक्षकों के लिए पदोन्नति आदेश जारी करें। 

CG DA ब्रेकिंग - डीए  एवं एचआरए हेतु मंत्री टीएस सिंह करेंगे पहल। 

एक सप्ताह के भीतर पदोन्नति आदेश जारी नहीं करने वाले जिला शिक्षा अधिकारियों के कार्यालयों का 24 घंटे के पहले लिखित सूचना देकर संबंधित डीईओ कार्यालयों का अनिश्चितकालीन घेराव कर, उग्र प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी स्मपूर्ण जिम्मेदारी संबंधित जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की होगी।

Post a Comment

0 Comments