मुख्यमंत्री का आभार सम्मेलन आज ,,, वेतन विसंगति , महंगाई भत्ता की भी उठेगी मांगे Chief Minister Gratitude Confrence Today , Salary Discrepancy , Dearness Allowance Will Also Be Demanded

पुरानी पेंशन बहाली पर आज मुख्यमंत्री का भव्य सम्मान समारोह ,,, वेतन विसंगति , महंगाई भत्ता, प्रथम नियुक्ति तिथि से ओपीएस , अनुकम्पा नियुक्ति सहित कई मांगों को रखेंगे शिक्षक Chief Minister Gratitude Confrence Today , Salary Discrepancy , Dearness Allowance Will Also Be Demanded 

a2zkhabri.com रायपुर - पुरानी पेंशन बहाली पर माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब के पास स्थित सरदार जुनेजा इनडोर स्टेडियम में भव्य आभार सम्मान होगा। उक्त सम्मान कार्यक्रम प्रदेश के 12 शिक्षक संगठन एवं पंचायत सचिव संगठन मिलकर आयोजित कर रहे है। ज्ञात हो कि माननीय मुख्यमंत्री ने विधान सभा बजट सत्र में राज्य में पुरानी पेंशन बहाली का ऐलान किया है। पुरानी पेंशन बहाल होते ही राज्य के करीब 3 लाख शासकीय कर्मचारी एवं अधिकारी को लाभ होगा। 

ब्रेकिंग  - सहायक शिक्षक फेडरेशन की 31 मार्च को मुख्यमंत्री से होगी चर्चा। 

वेतन विसंगति , प्रथम नियुक्ति तिथि से ओपीएस , डीए की भी उठेगी मांग - आज के सम्मान समारोह में माननीय मुख्यमंत्री का पुरानी पेंशन बहाली पर आभार सह सम्मान किया जाएगा। साथ की कर्मचारी मुख्यमंत्री का आभार के साथ - साथ सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति , प्रथम नियुक्ति तिथि से ओपीएस की गणना , राज्य में लंबित महंगाई भत्ता , क्रमोन्नति, अनुकम्पा नियुक्ति आदि मांग को भी मुख्यमंत्री के ध्यान में लाएंगे। उम्मीद लगाया जा रहा है कि आज के कार्यक्रम में माननीय मुख्यमंत्री कर्मचारियों को कुछ न कुछ सौगात जरूर देंगे। 

ब्रेकिंग- पुरानी पेंशन बहाली पर ,, विभागीय कार्यवाही शुरू ,,

एक घंटा शिक्षकों के बीच गुजरेंगे सीएम - आज के सम्मान समरोह में माननीय मुख्यमंत्री सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इनडोर स्टेडियम में एक घंटा समय देंगे। मुख्यमंत्री सचिवालय से जारी पत्र के आधार पर सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री महोदय दोपहर 2 बजे से तीन बजे तक शामिल रहेंगे। 

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम आदेश देखें 👇- 

बुढ़ापे का सहारा हुआ बहाल ,, कर्मचारी जगत में ख़ुशी की लहर - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जब से बजट सत्र में पुरानी पेंशन बहाली का ऐलान किया है , तब से कर्मचारी जगत में ख़ुशी की लहर है। एनपीएस पेंशन के जगह ओपीएस (पुरानी पेंशन योजना ) अब 01 जनवरी 2004 से या उसके बाद से नियुक्त सभी शासकीय कर्मचारी अधिकारी को मिलेगा। पुरानी पेंशन लागु होते ही कर्मचारियों की भविष्य भी सुरक्षित हो गई , क्योंकि पुरानी पेंशन में गारंटी के साथ पेंशन की भुगतान राज्य कोषालय से होती है वही एनपीएस में बहुत कम और शून्य पेंशन का भी प्रावधान था। 

Post a Comment

0 Comments