संसदीय सचिव इंद्र शाह मंडावी के अगुआई में मुख्यमंत्री से होगी फेडरेशन की मुलाकात , वेतन विसंगति और ओपीएस पर चर्चा The Issue Of Pay Discrepancy And OPS Will Be Discussed With The CM On March 31

सहायक शिक्षक फेडरेशन 31 मार्च को करेगा मुख्यमंत्री से मुलाक़ात , वेतन विसंगति और ओपीएस पर होगी चर्चा,, सहायक शिक्षक अपने संगठन के बैनर तले करेंगे मुख्यमंत्री का सम्मान The Issue Of Pay Discrepancy And OPS Will Be Discussed With The CM On March 31  

a2zkhabri.com रायपुर - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक प्रतिनिधिमंडल की 31 मार्च को एकबार फिर मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी। मुलाकात में वेतन विसंगति और पुरानी पेंशन बहाली पर चर्चा होगी। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रान्त अध्यक्ष और सभी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात हेतु समय माँगा था। प्रतिनिधिमंडल इंद्र शाह मंडावी संसदीय सचिव के साथ मुख्यमंत्री से मुलाक़ात करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार सहायक शिक्षक अपने वेतन विसंगति के मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे वही ओपीएस लागु करने पर माननीय मुख्यमंत्री का अपने दम पर पुरे प्रदेश के एक लाख सहायक शिक्षक मुख्यमंत्री का सम्मान करेंगे। 

ब्रेकिंग - छत्तीसगढ़ में भी अंशदायी योजना के अंतर्गत कटौती बंद ,, ओपीएस हेतु विभागीय प्रक्रिया शुरू। 

प्रदेश के 12 शिक्षक संगठन का 29 मार्च को सम्मान समारोह - प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली पर राज्य के 12 शिक्षक संगठन एवं पंचायत संगठन एक साथ मिलकर राज्य के मुख्यमंत्री का 29 मार्च को बूढ़ा तालाब स्थित इंडोर स्टेडियम में सम्मान करने जा रहे है। उक्त सम्मान समारोह संसदीय सचिव एवं पूर्व शिक्षक नेता माननीय चंद्र देव राय के मार्गदर्शन में किया जा रहा है। उक्त सम्मलेन में  प्रदेश के 12 शिक्षक संगठन शामिल होंगे। संजय शर्मा और मनीष मिश्रा की अध्यक्षता वाली संगठन इस सम्मलेन में शामिल नहीं होगा। वहीँ आने वाले दिनों में सहायक शिक्षक फेडरेशन बड़े मैदान पर माननीय मुख्यमंत्री का भव्य सम्मान समारोह का आयोजन करेंगे। 

सोमवार - भक्त माता कर्मा जयंती की शासकीय छुट्टी ,, देखें अवकाश लिस्ट। 

सम्मलेन में वेतन विसंगति पर फैसला होने की उम्मीद - प्रदेश के एक लाख सहायक शिक्षकों का एक ही और प्रमुख मांग है वेतन विसंगति से छुटकारा। सहायक शिक्षकों को हालाँकि बजट सत्र में भी कोई सौगात नहीं मिली लेकिन अभी भी उम्मीद कायम है , यही कारण है कि छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन अकेले अपने दम पर माननीय मुख्यमंत्री का सम्मान करना चाह रहे है। वेतन विसंगति और ओपीएस के मुद्दे पर चर्चा हेतु माननीय मुख्यमंत्री से 31 मार्च को माननीय संसदीय सचिव इंद्र शाह मंडावी के साथ सहायक शिक्षकों की मुलाकात होगी। यदि आने वाले समय में सहायक शिक्षकों का भव्य सम्मलेन होगा तो उम्मीद है इसी सम्मलेन में वेतन विसंगति से मुक्ति मिल जाए।  

Post a Comment

0 Comments