मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का होगा ऐतिहासिक स्वागत एवं आभार ,,, दूर - दूर से निकल चुके शिक्षक , सहायक शिक्षक भी बड़ी संख्या में होंगे शामिल - शिक्षक नेता जाकेश साहू Tomorrow Gratitude Conference Of Chief Minister On Restoration Of Old Pension , Will Be A Historic Welcome

पुरानी पेंशन बहाली पर मुख्यमंत्री का होगा ऐतिहासिक स्वागत ,, जाकेश साहू को भी संसदीय सचिव ने ससम्मान किया आमंत्रित , सहायक शिक्षक भी बड़ी संख्या में होंगे उपस्थित Tomorrow Gratitude Conference Of Chief Minister On Restoration Of Old Pension , Will Be A Historic Welcome 


a2zkhabri.com रायपुर -  29 मार्च को राजधानी के इंडोर स्टेडियम में शिक्षक एलबी / पंचायत सचित / कर्मचारी संवर्ग संयुक्त मंच द्वारा, पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री एवं छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के मुखिया माननीय भूपेश बघेल जी एवं सम्पूर्ण मंत्री मण्डल का भव्य व ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।


शिक्षक एलबी संवर्ग छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष जाकेश साहू ने बताया कि राज्य में कर्मचारियों और सरकार के बीच पुल का कार्य कर रहे राज्य सरकार के संसदीय सचिव, विधायक एवं पूर्व शिक्षक नेता माननीय चन्द्रदेव रॉय जी का उन्हें ससम्मान फोन आया था जिसमें उन्होंने कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष जाकेश साहू सहित संगठन की पूरी टीम को कार्यक्रम में सम्मान पूर्वक आमन्त्रित किया है।


विधायक सम्माननीय चन्द्रदेव राय जी के निमंत्रण पर शिक्षक एलबी संवर्ग संगठन छत्तीसगढ़ की प्रदेश कोर कमेटी ने कल के ऐतिहासिक व भव्य कार्यक्रम में प्रदेशभर के शिक्षक साथियो से बढ़ चढ़ कर उपस्थिति की अपील की है।
 संगठन के प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू, ऋषि सिंहदेव राजपूत, भोजकुमार साहू, अमरदास बंजारे एवं समस्त पदाधिकारीयों ने उक्त कार्यक्रम में प्रदेशभर के समस्त सहायक शिक्षक, शिक्षक एवं व्याख्याता एलबी संवर्ग से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित की अपील की है। 


दूर दूर से निकल चुके शिक्षक - 29 मार्च को होने वाले ऐतिहासिक सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए बस्तर एवं बीजापुर जैसे दूर दराज क्षेत्रों से सम्मान समारोह में शामिल होने सैकड़ों शिक्षक अभी से ही निकल चुके है। मिली जानकारी अनुसार कल के सम्मान समरोह में सहायक शिक्षक भी बड़ी संख्या में शामिल होंगे। प्रदेशाध्यक्ष जाकेश साहू ने कहा है कि जो भी मांगे बची हुई है उन्हें माननीय मुख्यमंत्री महोदय से पूरी कराने का आग्रह व निवेदन करेंगे।

Post a Comment

0 Comments