ब्रेकिंग - सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा निलंबित State President Of Assistant Teachers Fedretion Suspended

बिना सूचना के स्कूल से अनुपस्थित और अधिकारीयों से दुर्व्यवहार का लगा आरोप , देखें निलंबित आदेश State President Of Assistant Teachers Fedretion Suspended 

a2zkhabri.com राजनांदगांव - प्रदेश के सहायक शिक्षकों के चर्चित नेता और छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष मिश्रा को जिला शिक्षा अधिकारी राजनांदगांव ने निलंबित कर दिया है। संभागीय संयुक्त संचालक दुर्ग के द्वारा प्राप्त शिकायती पत्र के आधार पर तथा स्कूल से बिना सूचना के लगातार कई दिनों तक बार - बार अनुपस्थित रहने के कारण जिला शिक्षा अधिकारी राजनांदगांव ने निलंबन  आदेश जारी कर दिया है। 

ब्रेकिंग - ट्रांसफर से आये और पदोन्नति पाए शिक्षकों को झटका ,, होगा डिमोशन , आदेश जारी। 

जारी आदेशानुसार मनीष मिश्रा बगैर अनुमति के कई शिक्षक साथियों के साथ संभाग कार्यालय दुर्ग में उपस्थित होते रहते है , वही अधिकारीयों से दूरभाष पर अनावश्यक अन्तर्गत बातें करने के कारण निलंबित किया गया है। ज्ञात हो की मनीष मिश्रा छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष है और इन्ही के नेतृत्व में बीते वर्ष दिसंबर माह में वेतन विसंगति के मुद्दे पर जोरदार आंदोलन किया गया था। हालाँकि आंदोलन तो सफल नहीं हुआ लेकिन सहायक शिक्षकों की भीड़ और एकता दिखाने में मनीष मिश्रा 100 फीसदी सफल हुए थे।

ब्रेकिंग - सहायक शिक्षकों की उच्च वर्ग शिक्षकों के पदों में पदोन्नति देने प्रस्ताव जमा करने निर्देश जारी। 

शिक्षकों में आक्रोश , ब्लाक स्तर से राज्य स्तर तक होगा विरोध - सोशल मिडिया में उक्त आदेश के वायरल होते ही सहायक शिक्षक सरकार और प्रशासन की इसे दमनकारी नीति बताते हुए विरोध जताने लगे है। कई व्हाट्स एप्प ग्रूपों में उक्त कार्यवाही की कड़ी निंदा करते हुए ब्लाक स्तर से लेकर राज्य स्तर पर विरोध करने की बात कही जा रही है। सहायक शिक्षकों के मांगों को बिना डर भय के साथ ऊपर उठाना शासन / प्रशासन को रास नहीं आ रही है। जिस कारण से फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष को दुर्भावनावश निलंबित किया जा रहा है। उक्त सभी बातें शिक्षकों के व्हाट्स एप्प ग्रुप में चल रही है। 

देखें आदेश 👇- 

Post a Comment

0 Comments