बैक डेट में दनादन जारी हो रहे पदोन्नति सूचि CG Education Department Promotion List Download

प्रमोशन में स्टे -  एक और पूर्व डेट में जारी हुई पदोन्नति सूचि , यहाँ देखें सूचि और डाउनलोड करें CG Education Department Promotion List Download 

a2zkhabri.com जगदलपुर - प्रदेश में पदोन्नति प्रक्रिया के बीच कवर्धा के बाद कार्यालय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग बस्तर जगदलपुर ने भी संस्कृत साहित्य और अंग्रेजी साहित्य में शिक्षकों की पदोन्नति सूचि जारी की है। 13 फरवरी को जारी की गई सूचि को 07 फरवरी के बैक डेट में जारी करने की खबर आई है। इस तरह से कवर्धा जिला शिक्षा अधिकारी के बाद जेडी बस्तर संभाग ने भी पिछले डेट में पदोन्नति जारी कर दी है। 

ब्रेकिंग- कक्षा 1 से 8 आज से स्कूलों में कसौटी आकलन। 

पदोन्नति प्रक्रिया पर लगी है रोक ,, पर आदेश नहीं - हाईकोर्ट बिलासपुर के द्वारा 10 फरवरी को प्रदेश में जारी सभी पदोन्नति प्रक्रिया पर रोक लगा दी है। हालाँकि इस सम्बन्ध में आधी तक सिर्फ नोटिस जारी हुआ है स्टे आदेश जारी नहीं हुआ है। वकील श्री अजय श्रीवास्तव के अनुसार शनिवार और रविवार हो जाने के कारण आदेश जारी नहीं होने की बात कही लेकिन कोर्ट ने पदोन्नति प्रक्रिया पर स्टे दे दिया है। 

ब्रेकिंग - 2004 बैच से पहले के शिक्षकों को मिलेगी पुरानी पेंशन। 

आज जारी हो सकती है स्टे आदेश - हाईकोर्ट द्वारा सिर्फ अभी तक नोटिस जारी होने के कारण सोशल मिडिया में तरह - तरह की बातें हो रही है। कई लोग स्टे पर आदेश दिखाने की बात कर रहे है , वही कई लोग आदेश जारी नहीं होने के कारण पदोन्नति प्रक्रिया जारी रखने की बात कर रहे है। उम्मीद लगाई जा रही है कि आज या कल कोर्ट के द्वारा स्टे के सम्बन्ध में आदेश जारी हो जायेंगे। 

ब्रेकिंग - कबीरधाम पदस्थापना सूचि यहाँ देखें। 

बस्तर संभाग अंग्रेजी एवं संस्कृत साहित्य पदोन्नति सूचि यहाँ देखें 👇- 





Post a Comment

0 Comments