स्कूलों में कोरोना का कहर - आगामी 07 दिनों के लिए सम्पूर्ण स्कूल बंद Entire School Closed For Next 7 Days

एक ही स्कूल के 31 बच्चे और 8 शिक्षक संक्रमित , पुरे मुंगेली ब्लाक के स्कूलों को 07 दिन के लिए किया गया बंद Entire School Closed For Next 7 Days

a2zkhabri.com मुंगेली - मुंगेली विकास खंड के अंतर्गत एक ही विद्यालय में कोरोना का कहर बरपा है , 31 बच्चे और 8 शिक्षक संक्रमित पाए गए है। मुंगेली के चातरखार स्थित नयोदय विद्यालय के 31 बच्चे और 8 शिक्षक कोरोना जाँच में पॉजिटिव पाए गए है। बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नवोदय विद्यालय सहित मुंगेली विकास खंड के सम्पूर्ण, प्राथमिक , मिडिल, हाई - हायर सेकेंडरी शासकीय एवं अशासकीय सम्पूर्ण विद्यालयों को आगामी 07 दिवस के लिए बंद करने का आदेश कलेक्टर महोदय ने जारी कर दिया है। 

ब्रेकिंग- आर्थिक तंगी में सहायक शिक्षक , अभी तक वेतन भुगतान हेतु जारी नहीं हुए आदेश। 

शिक्षक रहेंगे उपस्थित , ऑनलाइन लेंगे क्लास - कलेक्टर द्वारा जारी आदेशानुसार स्कूलों को बच्चों के लिए पूर्णतः बंद की गई है। हालाँकि शिक्षक प्रतिदिन स्कूल में उपस्थित होकर ऑनलाइन क्लास लेंगे। ज्ञात हो कि कल मुंगेली के जवाहर नवोदय विद्यालय में 31 बच्चे और 8 शिक्षकों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुरे जिले में हड़कंप मच गया है। वही कलेक्टर महोदय ने संक्रमण के खतरे को देखते हुए आगामी 07 दिनों के लिए विकास खंड के सभी स्कूलों को बंद करा दिया है। शिक्षक के पॉजिटिव पाए जाने पर समस्त स्टाफ को कोरोना जाँच कराकर होम आइसोलेशन होने के भी निर्देश दिए गए है। 

ब्रेकिंग - 29 जनवरी तक प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में हो जाएगी पदोन्नति। 

राज्य के कई जिलों के सम्पूर्ण स्कूल बंद - कोरोना के तीसरी लहर के चलते प्रदेश  जिलों जैसे रायपुर , दुर्ग, रायगढ़, बिलासपुर, कोरबा , जांजगीर चाम्पा के सभी स्कूल पिछले एक सप्ताह से बंद है। कोरोना के प्रकोप से स्कूली बच्चे भी संक्रमित हो रहे है। वही प्रदेश में कोरोना का रफ़्तार लगातार बढ़ते ही जा रही है। वही प्रदेश में बहुत जल्द लॉक डाउन लगाने की स्थिति निर्मित हो गई है। कोरोना के संक्रमण को रोकने का एकमात्र हथियार लाकडाउन ही है। वही प्रदेश के सभी नागरिकों को पुनः ईमानदारी से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का समय आ गया है। 

ब्रेकिंग -  संसोधित अंतिम वरिष्ठता सूचि जारी। 

पिछले 24 घंटे में 5476 संक्रमित - प्रदेश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के रेकार्ड 5476 मरीज मिले है। तीसरी लहर में कोरोना संक्रमण भारी तेजी से बढ़ रहा है। वही प्रदेश में 04 की कोरोना से मौत भी हो गई है। राज्य में संक्रमण दर 11 %  के लगभग पहुँच गया है। वही राज्य के राजधानी रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर चाम्पा , जशपुर कोरोना हॉट स्पॉट बना हुआ है। कई जिलों का संक्रमण दर 25 से 30 प्रतिशत के बीच पहुँच गया है। 

Post a Comment

0 Comments