ब्रेकिंग - छत्तीसगढ़ शासन का वर्क फ्रॉम होम आदेश जारी Chhattisgarh Governments Work From Home Order Issued

छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग ने कोरोना के कारण वर्क फ्रॉम होम हेतु जारी किया निर्देश Chhattisgarh Governments Work From Home Order Issued 

a2zkhabri.com रायपुर - प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण के कारण और संक्रमण के फैलाव को रोकने हेतु राज्य शासन द्वारा मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में शासकीय कार्य संचालन हेतु निम्नानुसार कार्यवाही सम्पादन हेतु निर्णय लिया गया है - 

1. वर्तमान में कोरोना के फैलाव को देखते हुए कोविड - 19 से सम्बंधित असुविधा होने पर भारसाधक सचिव एवं विभागाध्यक्ष अपने निवास से Work From Home से कार्य कर सकेंगे। 

2. जिन कर्मचारियों की ड्यूटी नहीं है वे कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कार्य कर सकेंगे। साथ ही ऐसे अधिकारी जिन्हे कोविड - 19 से सम्बंधित ऐसी कोई असुविधा हो जिससे वे कार्यालय आने में असमर्थ हो वे भी Work From Homeकार्य कर सकेंगे। अतएव अपने विभाग के तात्कालिक महत्त्व के नस्तियों को पृथक कर लेवें। जिससे समय सीमा के भीतर कार्यवाही किया जा सके। 

3. सभी अधिकारी , कर्मचारी बिना पूर्वानुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे , और मोबाइल के माध्यम से हमेशा सम्बंधित अधिकारीयों के संपर्क में रहेंगे। चूँकि आवश्यकता पड़ने पर मंत्रालय / संचालनालय में भी कार्य निष्पादन हेतु बुलाया जा सकेगा। समस्त भारसाधक सचिव से अनुरोध है कि इस सम्बन्ध में अपने विभाग के समस्त अधिकारीयों एवं कर्मचारियों को अवगत कराएं , जिससे महत्वपूर्ण कार्य बाधित न हो। 

आदेश डाउनलोड करें 👇-

Post a Comment

0 Comments