बस्तर की शिक्षिका बेटी ने KBC में जीते एक करोड़ Bastars Teacher Daughter Won One Crore Rupees In KBC

 बस्तर की बेटी ने कौन बनेगा करोड़पति शो में छत्तीसगढ़ का लहराया परचम जीते 01 करोड़ रूपये , आगे करेंगी 07 करोड़ रूपये वाला सवाल का सामना Bastars Teacher Daughter Won One Crore Rupees In KBC 


a2zkhabri.com जगदलपुर - बस्तर की बेटी अनूपा दास ने कौन बनेगा करोड़पति केबीसी में एक करोड़ रूपये जीत लिए है। पंचपथ चौक निवासी अनूपा दास अब सात करोड़ रूपये के लिए आखरी सवाल का सामना करेंगी। कार्यक्रम में इस कड़ी का प्रशारण 25 नवम्बर को होगा। अनूपा अभी जगदलपुर के हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षिका है। इनके उपलब्धि से उनके घर परिवार,शिक्षा विभाग सहित सम्पूर्ण राज्य अभिभूत है। 

इसे भी देखें - 01 नवम्बर की स्थिति में संविलियन पाने वाले शिक्षाकर्मियों का वेतन निर्धारण पत्रक। 

सोनी टीवी में अनूपा दास के एक करोड़ रूपये जीतने का प्रोमो दिखाया जा रहा है। प्रोमो में इंकार अमिताभ बच्चन एक करोड़ रूपये इनाम जीतने की घोषणा कर रहे है। अनूपा सात करोड़ रूपये के सवाल का सामना कैसे करती है , इस पर सबकी निगाहें टिक गई है। 

इधर बस्तर की बेटी के केबीसी में एक करोड़ रूपये जीतने की उपलब्धि से जुडी खबर रविवार को इंटरनेट मिडिया  ज्यादा सुर्ख़ियों में रही। केबीसी की हाट सीट तक पहुँचने वाली ओ बस्तर संभाग की पहली प्रतिभागी है। इस उपलब्धि पर उनके घर पर दोस्त, रिस्तेदार,पडोसी सहित अनेकों लोगो का बधाई देने हेतु ताँता लगा रहा। 

इसे भी देखें - BA , Bsc सहित विभिन्न परीक्षा परिणाम जारी ,देखें अपना रिजल्ट। 

सरकारी स्कूल से की पढ़ाई - एक करोड़ रूपये जीतने वाली शिक्षिक अनूपा दास ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पंचपथ चौक  स्थित कन्या शाला में की। मिडिल स्तर से हायर सेकेंडरी स्कूल तक की पढाई महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल जगदलपुर से की। वही उन्होंने धरमपुरा कालेज से भौतिकी विषय में एमएससी की डिग्री हासिल की है। अनूपा की सफलता से उत्कल समाज ने खुशी जाहिर की है। 

इसे भी देखें - छत्त्तीसगढ़ बर्खास्त होने वाले सरकारी ,कर्मचारियों, अधिकारीयों की लिस्ट जारी। 

कैंसर पीड़ित माँ का इलाज कराने मुंबई गई , लॉक डाउन में फंसी - इसी साल माह फरवरी - मार्च में अपनी कैंसर पीड़ित माँ का इलाज कराने मुंबई गई थी उसी बीच सम्पूर्ण देश में लॉक डाउन की घोषणा हो गई। मज़बूरी में उन्हें वहां किराया का मकान लेकर कई माह तक रहना पड़ा। इलाज में बहुत सारे पैसे खर्च हुए , तभी उनके मन में कौन बनेगा करोड़ पति शो में जाने का खयाल आया। अनलॉक 4 में घर आते है KBC के लिए अप्लाई की और विभिन्न प्रक्रियाओं से गुजरते हुवे उन्हें कौन बनेगा करोड़पति शो में जाने का मौका मिल गया। 

इसे भी देखें - व्हाट्स एप्प से पेमेंट करने की स्टेप बाय स्टेप जानकारी। 

Post a comment

0 Comments