प्राथमिक प्रधान पाठक के रिक्त पदों में काउंसलिंग से पदोन्नति ,, देखें आदेश Promotion from counseling in the vacant posts of primary head reader, see order

स्कूल शिक्षा विभाग में पदोन्नति पुनः प्रारम्भ ,, प्राथमिक प्रधान पाठक के रिक्त पदों में काउंसलिंग से पदोन्नति हेतु आदेश जारी Promotion resumed in School Education Department, order issued for promotion through counseling in the vacant posts of primary head Teacher 

a2zkhabri.com सरगुजा / अंबिकापुर - प्राथमिक प्रधान पाठक के रिक्त पदों में पदोन्नति की प्रक्रिया पुनः शुरू हो गई है। जिला शिक्षा अधिकारी सरगुजा ने काउंसलिंग के माध्यम से पदोन्नति प्रक्रिया पूर्ण करने सभी विकास खंड शिक्षा अधिकारी को निर्देश जारी किया है। ज्ञात हो कि प्रदेश में प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति की प्रक्रिया पूर्ण गई है , लेकिन रिक्त पदों में वेटिंग लिस्ट से पदोन्नति दी जा रही है। 

👉पदोन्नति के बाद कितना बनेगा सैलरी ,,, देखें वेतन गणना। 

देखें आदेश - 

सहायक शिक्षक से शिक्षक और शिक्षक से मिडिल एचएम के पदों में पदोन्नति - छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय ने लोक शिक्षण संचालनालय / डीपीआई को पदोन्नति के सन्दर्भ में शीघ्र निर्देश जारी कर स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत पदोन्नति प्रक्रिया को पुनः शुरू कराने के निर्देश दिए है। ज्ञात हो कि पिछले 10 माह से पदोन्नति प्रक्रिया हाईकोर्ट से स्टे हो जाने के कारण रुकी हुई थी। वहीँ अब पदोन्नति से सम्बंधित सभी मामलो का निराकरण अर्थात हाईकोर्ट में दाखिल सभी याचिका ख़ारिज हो गई है। अतः पदोन्नति की प्रक्रिया को तत्काल पूर्ण कराने कहा गया है। 

देखें आदेश - 

सारंगढ़ - बिलाईगढ़ में भी काउंसलिंग से पदोन्नति - वैसे तो प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति की कार्यवाही पूर्ण हो गई है। लेकिन प्रदेश के सभी जिलों में प्राथमिक प्रधान पाठक के बहुत से पद अब भी रिक्त है। वहीँ कई जिलों में वेटिंग लिस्ट से प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति पुनः शुरू हो गई है। जिला शिक्षा अधिकारी सारंगढ़ - बिलाईगढ़ ने प्राथमिक प्रधान पाठक के रिक्त पदों को पुनः काउंसलिंग के माध्यम से पदोन्नत देकर भरने के सम्बन्ध में आदेश जारी किये है। 

काउंसलिंग कार्यक्रम विवरण - 

विकासखंड - बिलाईगढ़ 

काउंसलिंग तिथि - 21.03.23 काउंसलिंग समय - 10 से 11 बजे तक। 

विकासखंड - सारंगढ़ बरमकेला - 

काउंसलिंग तिथि - 22.03.23 काउंसलिंग समय - 11.30 से 5.30 तक 

देखें आदेश - 


Post a Comment

0 Comments