चित्रकूट जलप्रपात से युवती ने लगाई छलांग ,, देखें विडिओ Girls Jumps From Chitrakoot Water Falls , Video Goes Viral

छत्तीसगढ़ के चित्रकूट जलप्रपात से युवती  छलांग ,, गोताखोर की मदद से खोजबीन जारी , देखें विडिओ Girls Jumps From Chitrakoot Water Falls , Video Goes Viral 

a2zkhabri.com रायपुर - छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला में स्थित चित्रकूट जलप्रपात (एशिया का नियाग्रा भी कहा जाता है ) से एक युवती ने छलांग लगा दी। युवती के छलांग लगाने का वीडियो सोशल मिडिया में तेजी  हो रहा है। वायरल विडिओ को किसी सख्स ने अपने मोबाइल में कैद किया है। युवती के छलांग लगाने के दौरान वहां मौजूद लोगों चिल्लाकर रोकने का असफल प्रयास किया है। उक्त मामले में मिली जानकारी के अनुसार छलांग लगाने वाली युवती का अभी तक खोजबीन जारी है। 

देखें वीडियो 👇- 

दोपहर 2 बजे का है मामला - बस्तर के प्रसिद्द चित्रकूट जलप्रपात में शुक्रवार दोपहर 2 बजे के लगभग एक युवती वाटर फाल्स के बीचो बीच आकर खड़ी हो जाती है। कुछ देर बाद युवती छलांग लगा देती है वहाँ मौजूद किसी सख्स ने उक्त वाकया  मोबाइल में कैद कर लिया है। गोताखोर की टीम लगाकर युवती को ढूंढ रही है। 100 फ़ीट की ऊंचाई से कूदने  के बाद युवती का बचना असंभव लग रहा है। वही लहरों के बीच गुम हुई लड़की का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस दल ने गोताखोरों के साथ शुरू की खोजबीन - पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि करीब 2 बजे 100 फ़ीट गहरी और 300 फ़ीट चौड़ी चित्रकूट जलप्रपात के बीचों बीच युवती ने आकर छलांग लगा दी है। वहां उपस्थित लोगों ने चिल्लाकर उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने उनके आवाजों को अनसुना कर छलांग लगा दी। वही अब पुलिस गोताखोरों के मदद से उक्त लड़की को ढूंढा जा रहा है। चिटकूट जलप्रपात छत्तीसगढ़ का प्रसिद्द पर्यटक स्थल है। यह जिला मुख्यालय जगदलपुर से 30 किलोमीटर दूर इंद्रावती नदी में है। 

Post a Comment

0 Comments