महंगाई भत्ता , HRA , वेतन विसंगति सहित कई मांगों पर आज लगेगी मुहर,, पिंगुआ कमिटी की आज मंत्रालय में बड़ी बैठक Big Meeting Today In Respect Of Employees , Values , DA , Salary Discrepancy Will Be Discussed

कर्मचारियों के लंबित मांगों के सन्दर्भ में आज मंत्रालय में होगी बैठक , वेतन विसंगति , महंगाई भत्ता, एचआरए सहित कई मांगों पर लग सकती है मुहर Big Meeting Today In Respect Of Employees , Values , DA , Salary Discrepancy Will Be Discussed 

a2zkhabri.com रायपुर - आज कर्मचारियों के लंबित मांगों के निराकरण के सन्दर्भ में गठित पिंगुआ कमिटी की आज मंत्रालय में छत्तीसगढ़ कर्मचारी - अधिकारी फेडरेशन के प्रान्त संयोजक सहित अन्य पदाधिकारियों के साथ होगी। इस बैठक में कर्मचारियों के लंबित 14 सूत्रीय ,मांगों पर विस्तार से चर्चा होगी। राज्य सरकार के तरफ से कमिटी अपनी बात रखेगी वही कर्मचारी अपने सभी मांगों को पूरा कराने हेतु भरसक प्रयास करेंगे। आज के बैठक पर प्रदेश के लाखों सरकारी कर्मचारी ,अधिकारी की नजर होगी। 

बड़ी खबर - छत्तीसगढ़ में भी बहाल होगी पुरानी पेंशन। 

ब्रेकिंग - मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान ,, कर्मचारियों की सबसे बड़ी मांग पूरा। 

महंगाई भत्ता , वेतन विसंगति , पुरानी पेंशन , एचआरए पर सबकी नजर - कर्मचारियों की जो 14 सूत्रीय मांग है उनमे सबसे प्रमुख मांग की बात करें तो पुरानी पेंशन बहाली, लंबित सभी महंगाई भत्ता , सातवे वेतन अनुसार गृह भाड़ा , वेतन विसंगति का निराकरण , चार स्तरीय वेतनमान है। इसके अतिरिक्त अन्य सभी मांग भी महत्वपूर्ण है। कर्मचारी संगठन अपने तरफ से सभी मांगों पर तत्काल निर्णय लेने का दबाव बनाएगी। वही राज्य के कर्मचारियों को एक बार फिर इस बैठक से बड़ी उम्मीद है। लम्बे समय से कर्मचारियों की महंगाई भत्ता सहित कई ,मांगें  लंबित है। सरकार ने सभी मांगों के परिक्षण हेतु कमिटी का गठन कर रखा है। 

ब्रेकिंग - शिक्षकों के पदोन्नति सूचि निरस्त ,, देखें डिमोशन होने वाले शिक्षकों की सूचि। 

एक दौर की हो चुकी है मीटिंग - सरकार के तरफ से कर्मचारियों के मांगों के निराकरण एवं परिक्षण हेतु गठित पिंगुआ कमिटी की बैठक छत्तीसगढ़ अधिकारी - कर्मचारी फेडरेशन संघ के पदाधिकारियों के साथ एक दौर की बैठक 27 अक्टूबर 2021 को हो चुकी है। वही दूसरे दौर की बैठक आज होने वाली है। आज क्ले बैठक में कर्मचारियों के मांगों के सन्दर्भ में सरकार की क्या रुख है यह स्पष्ट हो जायेगा। आज की बैठक दोपहर पश्चात मंत्रालय में होगी । 

आदेश देखें 👇- 

Post a Comment

0 Comments