सहायक शिक्षकों के आंदोलन को समर्थन देने वाले संगठनो का अम्बार Support For The Movement Of Assistant Teacher , See The List Of Supported Organizations

सहायक शिक्षक फेडरेशन के आंदोलन को भारी समर्थन , राजधानी रायपुर में उमड़ेगी जन सैलाब Support For The Movement Of Assistant Teacher , See The List Of Supported Organizations 

a2zkhabri.com रायपुर - प्रदेश में सहायक शिक्षक फेडरेशन के आंदोलन को भारी समर्थन मिल रहा है। प्रदेश में संगठित कई कर्मचारी संगठन ने सहायक शिक्षकों के आंदोलन को समर्थन देते हुए समर्थन पत्र जारी किया है। सहायक शिक्षक फेडरेशन के 13 दिसम्बर के विधान सभा घेराव कार्यक्रम को ब्यापक समर्थन मिलने और सहायक शिक्षकों के राजधानी रायपुर  संख्या  पहुँचने के कारण शासन - प्रशासन 24 घंटा पहले ही एक्टिव हो गई है। वही सहायक शिक्षकों को जिला में ही अथवा रायपुर के आसपास रोके जाने की खबर प्राप्त हो रही है। 

बिग ब्रेकिंग- सहायक शिक्षकों को जिले में ही रोकने तैयारी , एक लाख सहायक शिक्षक पहुंचेंगे राजधानी। 

कई शिक्षक संगठनों ने दिया अपना समर्थन - सहायक शिक्षक फेडरेशन के आंदोलन को प्रदेश के अन्य शिक्षक संगठन जैसे - छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन , संयुक्त शिक्षक संघ , नवीन शिक्षक संघ, एम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन , अनु. जाति जनजाति कर्मचारी संघ , छ.ग. सर्व शिक्षक कल्याण संघ सहित दर्जनों कई अन्य संगठनों ने अपना समर्थन दिया है। सहायक शिक्षकों के एक सूत्रीय मांग वेतन विसंगति के मुद्दे पर विधान सभा घेराव के कार्यक्रम को व्यापक समर्थन मिल रहा है। 

ब्रेकिंग- सहायक शिक्षकों ने भरी हुंकार , पढ़ाई लिखाई ठप्प। 

सहायक शिक्षकों को जिले में ही रोकने की हो रही है तैयारी - भारी संख्या में सहायक शिक्षकों के राजधानी रायपुर पहुँचाने के खबर पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गई है सहायक शिक्षकों को राजधानी रायपुर पहुँचने से रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा जिला में ही तैयारी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस शिक्षकों को राजधानी में प्रवेश करने से रोकने की पूरी कोशिश भी करेगी। वही सहायक शिक्षक भी राजधानी पहुँचाने की पूरी कोशिश करेंगे। पूर्व में हुए आंदोलन के दौरान भी पुलिस शिक्षकों को रोकने का प्रयास किया है इसके बावजूद शिक्षक भारी संख्या में राजधानी रायपुर पहुँच जाते थे। 

समर्थन देने वाले संगठन 👇- 





Post a Comment

0 Comments