सहायक शिक्षकों को जिले में ही धरपकड़ करके की तैयारी Preparing To Stop The Convoy Of Assistant Teachers In The District Itself , One Lakh Assistant Teachers Will Gather In The Capital

सहायक शिक्षकों का कल विधान सभा घेराव , सहायक शिक्षकों को जिले में ही रोकने की तैयारी , फेडरेशन के पदाधिकारियों से हो सकती है बातचीत Preparing To Stop The Convoy Of Assistant Teachers In The District Itself , One Lakh Assistant Teachers Will Gather In The Capital 

a2zkhabri.com रायपुर - प्रदेश के एक लाख से भी अधिक सहायक शिक्षक अपने वेतन विसंगति के मुद्दे पर कल राजधानी रायपुर में विधान सभा भवन का घेराव करेंगे। प्रदेश के कोने कोने से करीब एक लाख सहायक शिक्षक राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। भारी संख्या में सहायक शिक्षकों के राजधानी रायपुर पहुँचने की खबर से शासन प्रशासन सहित पुलिस विभाग के अधिकारीयों के हाथ पाँव फूल गए है। क्योंकि कल से ही विधानसभा का शीतकालीन सत्र भी प्रारम्भ हो रहा है। पुलिस विभाग के अधिकारीयों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सहायक शिक्षकों को कल राजधानी रायपुर आने से पहले ही उन्हें जिलों में ही रोकने का प्रयास किया जाएगा। 

सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों से हो सकती है चर्चा - प्रदेश में सहायक शिक्षकों के आंदोलन का मुद्दा गरमाया हुआ है। राज्य के एक लाख से भी अधिक सहायक शिक्षक वेतन विसंगति के मुद्दे पर अनिश्चित कालीन आंदोलन पर है। वही 13 दिसम्बर को राजधानी रायपुर में विधान सभा भवन घेराव का भी कार्यक्रम है। बड़ी संख्या में सहायक शिक्षकों के राजधानी रायपुर पहुँचने के खबर से शासन प्रशासन भी सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों से चर्चा कर मामला सुलझाने का प्रयास कर रही है। वही फेडरेशन के प्रान्त अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया है की हम अधिकारीयों से कई बार चर्चा कर चुके है , अब हम सिर्फ मुख्य्मंत्री से ही चर्चा करेंगे और अपने मांगों पर ही अडिग रहेंगे। 

लाखों की संख्या में उपस्थित होंगे सहायक शिक्षक, पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद - प्रदेश में कर्मचारियों की सबसे चर्चित और  प्रमुख मांगों में से एक सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति है। सोमवार को वेतन विसंगति के मुद्दे पर करीब एक लाख सहायक शिक्षक विधान सभा भवन का घेराव करने निकलेंगे। कल से ही शीतकालीन सत्र प्रारम्भ होने के कारण शासन प्रशासन के लिए सहायक शिक्षक बड़ी मुशीबत खड़ी कर सकते है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के सभी जिलों , सभी विकास खण्डों से करीब एक लाख सहायक शिक्षक राजधानी रायपुर में उपस्थित होंगे। 

मनीष मिश्रा ने जारी किया सन्देश - आंदोलन के पहले प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने प्रदेश के एक लाख से भी अधिक सहायक शिक्षकों को सन्देश जारी करते हुए कहा कि हमारा पूर्व से नियोजित कार्यक्रम जारी रहेगा। सभी सहायक शिक्षक राजधानी रायपुर तय समय में पहुंचें। वही खबर आ रही थी कि रायपुर एसएसपी ने राजधानी रायपुर में कम शिक्षकों को बुलाने और सहायक शिक्षकों के बातों को सरकार तक पहुँचाने का बात किया जा रहा था लेकिन उन सब बातों का खंडन करते हुए मनीष मिश्रा ने सभी सहायक शिक्षकों को राजधानी रायपुर तय समय में पहुँचाने कहा है। बड़ी संख्या में सहायक शिक्षकों के राजधानी रायपुर पहुँचाने के कारण प्रशासन को सक्ते में डाल दिया है। 

सहायक शिक्षकों को रोकने की पूरी तैयारी , कई सहायक शिक्षक आज ही राजधानी पहुंचे - बड़ी संख्या में सहायक शिक्षकों के राजधानी रायपुर में पहुँचने के खबर के बीच शासन प्रशासन आज से ही सहायक शिक्षकों को रोकने की तैयारी शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार सहायक शिक्षकों को जिले में ही रोकने की तैयारी की जा रही है। वही हजारों सहायक शिक्षक आज से ही राजधानी रायपुर पहुँच गए है। ट्रेन रूट वाले हजारों सहायक शिक्षक कार , बस से राजधानी जाने के बजाय ट्रेन से ही रायपुर पहुंचेंगे। वही सहायक शिक्षक भी अपने मांगों के लिए किसी भी शर्त में राजधानी रायपुर पहुंचने की पूरी कोशिश करेंगे। 

Post a Comment

0 Comments