बिग ब्रेकिंग- फेडरेशन के पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री ने वार्ता के लिए बुलाया , क्या वेतन विसंगति के मुद्दे लगेगी आज मुहर Chief Ministers Call Of The Office Bearers Of The Federation On The Issue Of Pay Discrepancy

बड़ी खबर- सहायक शिक्षकों के मांगों पर चर्चा हेतु मुख्यमंत्री का फेडरेशन के पदाधिकारियों का बुलावा , क्या आज बनेगी बात , या जारी रहेगी आंदोलन Chief Ministers Call Of The Office Bearers Of The Federation On The Issue Of Pay Discrepancy 

a2zkhabri.com रायपुर - इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी रायपुर में धरना प्रदर्शन कर रहे सहायक शिक्षकों को मुख्यमंत्री का वार्ता हेतु बुलावा आ गया है। प्रदेश की चर्चित और सबसे बड़ी हड़ताल सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति के मुद्दे पर जारी है। आंदोलन के सातवें दिन मुख्यमंत्री के तरफ से चर्चा हेतु पदाधिकारियों को बुलाया गया है। ज्ञात हो कि सहायक शिक्षकों ने राजधानी रायपुर में जोरदार धरना प्रदर्शन करते हुए अपनी एकता का बल दिखाया है। विधान सभा घेराव और जेल भरों आंदोलन में पहुंचे लाखों सहायक शिक्षकों ने अपनी मांगे बुलंद की है।

ब्रेकिंग- मिडिल स्कूल के शिक्षक भी अनिश्चित कालीन शामिल। 

मुख्य मंत्री से मिलने के पहले डीपीआई से चर्चा - फेडरेशन के प्रांतीय पदाधिकारी अब से कुछ देर बाद मुख्यमंत्री से चर्चा हेतु रवाना होंगे। मुख्यमंत्री से चर्चा से पहले फेडरेशन के प्रांतीय पदाधिकारी पहले डीपीआई से चर्चा करेंगे उसके बाद डीपीआई के अधिकारीयों के साथ मुख्यमंत्री से चर्चा के लिए जायेंगे। अब सहायक शिक्षकों को उक्त बैठक के नतीजों का इन्तजार रहेगा। वही इस बार वेतन विसंगति से कम पाने के मूड में सहायक शिक्षक नहीं है। वही इस बार के आंदोलन को आरपार की लड़ाई बताई जा रही है। 

ब्रेकिंग- वेतन विसंगति  के मुद्दे पर मिला सहायक शिक्षकों को पालकों का साथ। 

आज सहायक शिक्षकों को मिलेगी सौगात या जारी रहेगा आंदोलन - मुख्यमंत्री मुलाक़ात के बाद आज सहायक शिक्षकों को सौगात मिलेगी या युहीं धरना प्रदर्शन जारी रहेगी यह कुछ देर बाद स्पष्ट हो जायेगा। सहायक शिक्षक पिछले 7 दिनों से राजधानी रायपुर में भारी दल बल  डटे हुए है। भारी संख्या में सहायक शिक्षक होने के कारण शासन - प्रशासन को भी भीड़ संभालने में भारी दिक्क्त हो रही है। वही प्रदेश के स्कूलों में पिछले 7 दिनों से पढ़ाई लिखाई ठप्प है। 

ब्रेकिंग- बोरिया बिस्तर सहित दिन रात डटे हजारों सहायक शिक्षक। 

आज स्वच्छता सत्याग्रह जारी - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले सहायक शिक्षकों का  विधान सभा घेराव और जेल भरो आंदोलन के बाद आज स्वच्छता सत्याग्रह जारी है। आज भी भारी संख्या में सहायक शिक्षक राजधानी रायपुर में उपस्थित है। आज के मुख्य मंत्री से चर्चा के बाद यदि मांग पूरा हो जाती है या सहमति बन जारी है तो संभवतः आज या कल हड़ताल समाप्ति की घोषणा किया जा सकता है। 

Post a Comment

0 Comments