बिग ब्रेकिंग - स्कूल में मर्डर, छात्र को मारा चाकू Students Murder CG School Breaking News

कक्षा के 9 वीं के छात्र का मर्डर , स्कूल में घुसकर दिन दहाड़े घटना को दिया अंजाम CG Raigarh School Murder CG School Breaking News 

a2zkhabri.com रायगढ़ - रायगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। कक्षा 9 वीं में पढ़ने वाले छात्र को स्कूल में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया गया है । उक्त घटना ने पुरे शिक्षा विभाग सहित पुरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है। मृतक छात्र स्कूल पढ़ाई करने पहुंचा था।  तभी आरोपी युवक ने छात्र के पास पहुंचा और विवाद करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना के बाद छात्र को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉ. ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। 

ब्रेकिंग - डीए के मुद्दे पर प्रदेश के कर्मचारियों का हल्ला बोल। 

प्राप्त जानकारी अनुसार रायगढ़ जिले के अंतर्गत रामभाठा इलाके की एक सरकारी स्कूल की घटना है। मृत छात्र का नाम कैलाश नाथ उम्र 14 वर्ष बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी अनुसार आज छात्र पढ़ाई हेतु स्कूल आया था। तभी बाहर से दो युवक स्कूल कैम्पस में घुसे। दोनों युवक में से एक युवक देखते ही देखते कैलाश नाथ के साथ विवाद करने लगा विवाद इतना बढ़ा कि युवक ताबड़तोड़ चाक़ू से वार कर दिया। चाकू से वार के बाद खून से लथपथ छात्र जमीन पर गिर गया। वही आरोपी युवक वहां से तत्काल फरार हो गया। 

ब्रेकिंग- कोरोना का कहर , एक दर्जन बच्चे फिर संक्रमित, तत्काल बंद हो स्कूल। 

छात्र को तत्काल अस्पताल ले जाया गया - घटना के बाद आनन फानन में छात्र को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। चाकू के वार से भारी अंदरूनी चोट एवं अत्यधिक खून बहाव के कारण उसकी जान नहीं बची और उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। फिरहाल अभी घटना के कारणों का पता नहीं चला है। रायगढ़ एडिशनल एसपी ने चर्चा के दौरान बताया की आरोपी युवक की पहचान हो गई है। आरोपी अभी फरार है बहुत जल्द उसे पकड़ लिया जायेगा। 

स्कूल में फैली सनसनी घटना का का कारण अभी स्पष्ट नहीं - स्कूल खुलने के दौरान इस तरह के जघन्य अपराध  होने से स्कूल में सनसनी फ़ैल गई गई। वही शिक्षा विभाग सहित पुरे स्टाफ सक्ते में आ गए है। उक्त घटना किस कारण से हुआ उसका फिलहाल जानकारी नहीं है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि छात्र और आरोपी के बीच स्कूल के बाहर किसे मुद्दे या लेनदेन के सम्बन्ध में विवाद रहा होगा। कुछ समय बाद ही घटना के कारणों का सही जानकारी मिल पाएगी। 

प्रदेश में इस तरह की पहली घटना - प्रदेश में इस तरह से स्कूल में घुसकर किसी छात्र की दिन दहाड़े हत्या करने का पहला मामला है। अभी तक इस प्रकार की घटना की कोई जानकारी सुनाई नहीं दी है। रायगढ़ की इस घटना ने पुरे प्रदेश को सक्ते में डाल दिया है। वही शिक्षा विभाग की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई है। यदि स्कूलों में ऐसे  ही अपराधियों और आसामजिक तत्वों के बेलगाम प्रवेश होता रहेगा तो कई प्रकार की अनहोनी होने की आशंका बनी रहती है। सरकार को स्कूलों के सुरक्षा के प्रति विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। 

Post a Comment

0 Comments