पदोन्नति स्टे अपडेट - याचिकाकर्ताओं की बहस पूरी ,, शनिवार को फैसला सुरक्षित होने की उम्मीद Promotion stay update - next hearing on December 03, arguments of petitioners completed, decision expected to be secured on Saturday

पदोन्नति स्टे - सुनवाई अंतिम चरण में , शनिवार को फैसला सुरक्षित होने की उम्मीद , जाने आज क्या हुआ कोर्ट में Promotion stay hearing in final stage, decision expected to be secured on Saturday, know what happened in court today

a2zkhabri.com बिलासपुर - स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत पदोन्नति में स्टे अब बहुत जल्द हटने वाला है। आज दो घंटे से भी अधिक समय तक हाईकोर्ट बिलासपुर में सुनवाई हुई। याचिकाकर्ताओं के ओर से बहस पूरी हो गई है। अब राज्य सरकार के तरफ से शनिवार को बात रखी जाएगी। संभवतः शनिवार को फैसला सुरक्षित रख लिया जाएगा और वहीं आने वाले तीन चार दिनों  आ जाएगा। लम्बे इंतज़ार के बाद अब पदोन्नति में स्टे का मामला सुलझने वाला है। पदोन्नति से स्टे हटते ही तत्काल उच्च वर्ग शिक्षक के पदों में पदोन्नति शुरू हो जाएगी। 

CG TET 2022 ई - सर्टिफिकेट डाउनलोड करें। 

आज करीब ढाई घंटे से भी अधिक समय तक बहस हुआ लेकिन बहस पूरा नहीं हो पाया। याचिकाकर्ताओं के ओर से बहस पूरी हो गई है। अब शासन के तरफ से शनिवार को बहस की जाएगी। शनिवार को ही फैसला सुरक्षित होने की पूरी उम्मीद है। आज ढाई घंटे तक चली बहस के बाद जज ने शनिवार को सुनवाई पूरी करने का अगली तिथि दे दिया। शासन के तरफ से बहस शुरू हो गई है आगे की बहस अब शनिवार को होगी। शनिवार को वर्किंग डे रखा गया है। लेकिन फ़ास्ट हाफ में सुनवाई होगी या सेकेण्ड हाफ में यह जानकारी कल तक प्राप्त हो जाएगी। 

पदोन्नति से स्टे हटते ही शीघ्र होगी पदोन्नति - अभी तक के स्थिति को देखते हुए पदोन्नति में लगा स्टे बहुत जल्द समाप्त होने वाली है। शनिवार को बहस के बाद रिजल्ट सुरक्षित होने की उम्मीद है। वहीँ एक सप्ताह के अंदर आदेश भी मिल जायेंगे। कोर्ट के निर्देशानुसार पदोन्नति से स्टे हटते ही विभागीय अधिकारियों के द्वारा जल्द से जल्द पदोन्नति को पूरा करने का प्रयास होगा। पदोन्नति प्रक्रिया शुरू हुए करीब 11 माह हो गया है। मामला हाईकोर्ट में जाने के बाद काफी विलम्ब हो चूका है। 

Post a Comment

0 Comments