आईपीएल - 14 का धूम धड़ाका 19 सितम्बर से , देखें पूरा शेड्यूल यहाँ IPL 2021 Dubai / IPL 2nd Round UAE Schedule

आईपीएल मैच के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितम्बर से , देखें पूरा शेड्यूल यहाँ IPL 2021 Dubai / IPL (Indian Preamier League ) 2nd Round UAE Schedule 

a2zkhabri.com नई दिल्ली - आईपीएल / इंडियन प्रीमियर लीग (IPL - 14) के 14 वें संस्करण के बाकी मैच का आगाज 19 सितम्बर से शुरू हो रहा है। कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 14 वें सीजन को बीच में ही रद्द करना पड़ गया था। भारतीय खिलाडी सहित कई विदेशी खिलाडियों के कोरोना महामारी के चपेट में आने के बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित करना पड़ गया था। कोरोना के खतरे को देखते हुए आईपीएल को छोड़कर कई बड़े विदेशी खिलाडी अपने वतन लौटना शुरू कर दिए है। 

इसे भी देखें - टी - 20 विश्वकप टीम में धोनी भी , देखें चयनित खिलाडियों की सूचि।  

19 सितम्बर से IPL के दूसरे दौर का आगाज - कोविड - 19 संक्रमण के चलते बीच में ही आईपीएल मैच को बंद करना पड़ा था। आईपीएल - 14 के लगभग आधे मैच खेले जा चुके है। बाकी के बचे मैच का आगाज 19 सितम्बर 2021 से दुबई में शुरू होगी। कोरोना के मद्देनजर टूर्नामेंट को भारत से दुबई / यूएई शिप्ट की गई है। बाकी के सभी मैच भी बायो बबल के अंतर्गत होगी। आईपीएल के चाहने वालों को 19 सितमबर से चौके - छक्के की बरसात देखने को मिलेगी। सभी खिलाड़ी एक बार फिर दमखम के साथ मैदान में नजर आएंगे। 

ब्रेकिंग - छत्तीसगढ़ सब इन्स्पेक्टर (एसआई ) बम्पर भर्ती , देखें विज्ञापन यहाँ। 

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग की होगी पहली भिड़ंत - आईपीएल - 14 के दूसरे दौर में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच पहला भिड़ंत होगी। गत पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियंस की कमान जहाँ रोहित संभालेंगे वही चेन्नई सुपर किंग की कमान एक बार फिर धोनी संभालेंगे। दोनों टीमों के बीच हमेशा कांटे की टक्कर देखी जाती है। आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा मुंबई ने ख़िताब जीते चेन्नई की टीम भी अपने खिताब  को बढ़ाने का प्रबल दावेदार भी है। 

ब्रेकिंग - वनरक्षक के 894 पदों में बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन। 

27 दिनों में 31 मैच खेले जाएंगे - आईपीएल 14 में अभी 31 मैच खेलने बाकी है। सभी 31 मैच 19 सितम्बर से 15 अक्टूबर तक खेले जायेंगे। आईपीएल - 14 के अंतिम एवं फ़ाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा। द्वितीय चरण में इस बार 07 डबल हैडर मैच होंगे। दुबई में पहला मैच के बाद दूसरा मैच अबुधाबी में 20 सितम्बर को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच खेला जाएगा। 

आईपीएल - 14 द्वितीय चरण मैच शेड्यूल नीचे डाउनलोड करें - 


Post a Comment

0 Comments