संजय शर्मा ग्रुप (छ.ग. टीचर्स एसोसिएशन ) भी आंदोलन में शामिल Chhattisgarh Teachers Association Will Also Be Involved In The Movement , Sanjay Sharma Issued A Statement

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन भी सहायक शिक्षकों के आंदोलन में शामिल , जारी हुआ प्रेस बयान Chhattisgarh Teachers Association Will Also Be Involved In The Movement , Sanjay Sharma Issued A Statement 

a2zkhabri.com रायपुर - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले वेतन विसंगति के मुद्दे पर सहायक शिक्षकों के जारी आंदोलन में अब छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसएशन भी शामिल हो गया है। देर शाम प्रेस बयान जारी कर संजय शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन हमेशा से सहायक शिक्षकों के साथ है। अपने हजारों सहायक शिक्षक के समर्थन में 12 दिसम्बर 2021 को ही पत्र जारी करके सहायक शिक्षकों के हड़ताल पर समर्थन पत्र जारी किया था। तथा मुख्यमंत्री जी को चर्चा करके मांगों पर शीघ्र निर्णय लेने की मांग की थी ,, सहायक शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा के दिनांक 19 दिसम्बर 2021 के अपील के बाद छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन से जुड़े हुए सहायक शिक्षक संवर्ग के पदाधिकारी व सदस्य हड़ताल में शामिल होवें। 

मनीष मिश्रा ने किया था अपील - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने 19 दिसम्बर को अपील करते हुए कहा था कि यदि आप सहायक शिक्षक है और आप किसी भी संघ से जुड़े हो लेकिन हम अपने एक लाख नौ हजार सहायक शिक्षकों के लिए आंदोलन कर रहे है अतः आप लोग भी इस आंदोलन में भाग लीजिये। मनीष मिश्रा के द्वारा अपील करने के बाद देर शाम संजय शर्मा ने भी अपने संघ के समस्त सहायक शिक्षक और सहायक शिक्षक जो पदाधिकारी है वे सहायक शिक्षकों के आंदोलन में शामिल होवें। 

20 दिसम्बर चक्का जाम आंदोलन - सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति की मांग अब उग्र रूप लेने वाला है। सरकार द्वारा नजर अंदाज करने के कारण अब एक लाख से भी अधिक सहायक शिक्षक 20 दिसम्बर को राजधानी रायपुर में चक्का जाम करेंगे। वही सहायक शिक्षकों के आंदोलन को कई कर्मचारी और शिक्षक संगठन के अलावा सामाजिक संगठन, पालक संगठन आदि का भरपूर समर्थन मिल रहा है। वही अब सहायक शिक्षकों का 11 दिसम्बर से जारी आंदोलन अब उग्र रूप लेते हुए 20 दिसम्बर को चक्का जाम करने वाले है। 

20 दिसम्बर को राष्ट्रीय किसान नेता,, राकेश टिकैत होंगे शामिल - सहायक शिक्षकों के आंदोलन के समर्थन में राष्ट्रिय किसान नेता माननीय राकेश टिकैत जी सहायक शिक्षकों के धरना प्रदर्शन स्थल पर समर्थन देने उपस्थित होंगे। यह पहली अवसर होगा जब सहायक शिक्षकों के आंदोलन को कोई बड़ा राष्ट्रिय नेता समर्थन देने सीधे धरना स्थल पर उपस्थित होंगे। एक बार फिर कल यानि 20 दिसम्बर को राजधानी रायपुर में सहायक शिक्षकों का जलजला आएगा। और रायपुर के कई चौक चौराहे को चक्का जाम करेंगे। 

उमड़ेगी भारी भीड़,, सहायक शिक्षकों को रास्ते में ही रोका जा सकता है - सहायक शिक्षकों के चक्का जाम आंदोलन में राजधानी रायपुर में भीड़ को कम करने के लिए पुलिस प्रशासन रात से ही अलर्ट हो सकता है। राजधानी रायपुर के चारों ओर और जिले में ही सहायक शिक्षकों को रोका जा सकता है। वही पूर्व के आंदोलनों में सहायक शिक्षकों को रोके जाने के बावजूद भारी संख्या में राजधानी रायपुर पहुंचते थे। पुलिस प्रशासन की व्यवस्था धरी के धरी रह जाती थी। भारी भीड़ के कारण 20 दिसम्बर को फिर राजधानी रायपुर में एक बार फिर सहायक शिक्षकों का हल्ला बोल सहित चक्का जाम देखने को मिलेगी। 

Post a Comment

0 Comments