थप्पड़बाज कलेक्टर की छुट्टी , सीएम ने कलेक्टरी पद से हटाने दिए निर्देश Slap Collector Leave , CM Orders To Be Removed From The Post

सूरजपुर कलेक्टर की सरकार ने की छुट्टी, आम नागरिक को बेवजह सरेराह पीटने की वीडियो हुआ था वायरल Slap Collector Leave , CM Orders To Be Removed From The Post 

a2zkhabri.com रायपुर - सूरजपुर कलेक्टर को प्रदेश सरकार ने तत्काल पद से हटा दिया है। उनके जगह पर रायपुर जिला पंचायत सीईओ गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर जिला का कलेक्टर बनाया गया है। ज्ञात हो की कल कलेक्टर द्वारा एक युवक को थप्पड़ मारने और पुलिस से पिटवाने का वीडियो पुरे प्रदेश सहित देश भर में वायरल हो रहा है। उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए मुख्य मंत्री श्री भूपेश बघेल ने उन्हें तत्काल पद से हटाकर मंत्रालय भेज दिया है। 

क्या है मामला - ज्ञात हो की एक 23 वर्षीय युवक कोरोना जाँच कराकर अपने घर वापस जा रहा था , तभी सड़क पर पुरे काफिले के साथ कलेक्टर महोदय आ रहे थे। युवक ने उनसे कोरोना जाँच कराकर आने की बात कही साथ ही कोरोना जाँच का पर्ची भी दिखाया लेकिन कलेक्टर महोदय आम आदमी पर कलेक्टरी झाड़ने लगे और बिना कारण के उनके मोबाइल फोन को पटक दिया और युवक को भी पीटा , इतने में महोदय का कलेक्टरी नहीं उतरी तो पुलिस से भी पिटवाया। 

उक्त घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जो प्रदेश सहित देशभर में वायरल हो गई और सोशल मिडिया के माध्यम से तरह - तरह के कमेंट आने लगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उक्त घटने को तत्काल संज्ञान  और तत्काल कार्यवाही करते हुए कलेक्टर को उनके पद से हटाने के लिए सामान्य प्रशासन विभाग को निर्देशित कर दिए। 

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने किया ट्वीट - सोशल मिडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई  कृत्य बर्दास्त नहीं किया जायेगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल हटाने  निर्देश दिए है। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है , इस घटना से क्षुब्ध हूँ।  मई उस नवयुवक एवं उनके परिवार से खेद व्यक्त करता हूँ। 

आवेश में आकर मारा , कृपया माफ़ करें - कलेक्टर साहब अपनी कलेक्टरी पावर में इतने मदमस्त थे की उन्होंने युवक की जबरदस्ती पिटाई कर दी और पुलिस से भी पिटवाया। अब सोसल मिडिया में वीडियो वायरल होते ही उनकी अकल ठिकाने आ गई और उक्त घटना को आवेश में अंजाम देने की बात कहकर माफ़ी मांग रहे है। आज सोशल मिडिया ने आम आदमी को एकबार फिर इंसाफ दिलाने में मदद की। उक्त घटना के बाद कलेक्टर महोदय को फिलहाल कलेक्टर के पद से हाथ धोना पड़ गया है। 

Post a Comment

0 Comments