जेडी कार्यालय द्वारा पदोन्नति के निर्देश देते ही ,, सहायक शिक्षकों की वरिष्ठता सूचि का हुआ प्रकाशन Publication of seniority list of assistant teachers as soon as JD office gave instructions for promotion

प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति शुरू , संयुक्त संचालक ने जारी किया आदेश , वरिष्ठता सूचि का प्रकाशन शुरू Promotion started in the posts of primary head reader, joint director issued order, publication of seniority list started.

a2zkhabri.com बिलासपुर - कार्यालय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग बिलासपुर के द्वारा प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में शीघ्र पदोन्नति के निर्देश जारी करते ही जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा अब वरिष्ठता सूचि का प्रकाशन किया जा रहा है। जेडी कार्यालय बिलासपुर द्वारा जारी आदेशानुसार प्राथमिक शाला के समस्त रिक्त प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों को यथाशीघ्र भरने कहा है। ज्ञात हो कि प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में हाईकोर्ट से कोई स्टे नहीं होने की जानकारी प्राप्त होते ही सभी जिलों में प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति की कार्यवाही शुरू हो रही है। वही बीते दिनों बालोद एवं कोंडागांव जिले में प्राथमिक प्रधान पाठक के पदों में पदोन्नति के सूचि / आदेश जारी कर दिए गए है। 

प्रधान पाठक के रिक्त पदों की सूचि यहाँ देखें। 

दशहरा , दीवाली सहित सम्पूर्ण छुट्टी लिस्ट यहाँ देखें। 

जेडी द्वारा जारी आदेश एवं वरिष्ठता सूचि डाउनलोड करें 👇- 


वरिष्ठता सूचि pdf डाउनलोड लिंक 👇- 

वरिष्ठता सूचि पीडीएफ डाउनलोड  यहाँ करें। 

अन्य खबर - 

दशहरा , दिवाली समेत इस अक्टूबर महीने में बैंकों में छुट्टियों की रहेगी भरमार There will be a lot of holidays in banks this October including Dussehra, Diwali.

a2zkhabri.com नई दिल्ली - दशहरा - दिवाली समेत अक्टूबर महीने में बैंकों में छुट्टियों की भरमार रहेगी। अगर आपको बैंक से जुड़ा कोई बहुत जरुरी काम है और आप इसे अक्टूबर में पूरा करने की सोंच रहे है , तो ऐसा करने के बजाय इसी महीने इसे निपटा ले। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि अक्टूबर महीने शुरुआत 7 दिन के बैंक अवकाश के साथ शुरू हो रही है और अक्टूबर में पुरे माह 21 दिन बैंक बंद रहेगी। अलग - अलग राज्यों के लिए छुट्टियों की संख्या में बदलाव संभव है। 

दशहरा में 05 और दीवाली में 06 दिनों की मिलेगी छुट्टी। 

त्योहारों से भरा है अक्टूबर महीना - त्योहारों की भरमार के साथ ही अक्टूबर 2022 में बैंक अवकाश की भी भरमार रहेगी। आरबीआई के अक्टूबर 2022 के कैलेण्डर अवकाश को देखें तो इस महीने गाँधी जयंती , दुर्गा पूजा , दशहरा - दिवाली , ईद समेत कई मौंकों पर बैंक बंद रहेगी। सभी राज्यों की अलग - अलग तिथि को मिली छुट्टी को जोड़े तो अक्टूबर में कुल 21 बैंक हॉलिडे पड़ रही है। ऐसे में आपके लिए यह फायदेमंद रहेगी कि अगले माह बैंक से जुड़े काम को निपटाने के लिए घर से निकलने से पहले कैलेण्डर पर अवश्य नजर दौड़ा लें। 

कर्मचारियों को मिलने वाले समस्त अवकाश के नियम एवं उनके प्रकार की विस्तृत जानकारी यहाँ देखें। 

ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं रहेगी चालू - राज्यों और शहरों में बैंकों की अलग - अलग छुट्टियां होती है। दर असल बैंकों के अवकाश अलग - अलग राज्यों में मनाए जाने वाले त्योहारों और उन राज्यों में होने वाले आयोजनों पर भी निर्भर करती है। त्योहारी सीजन में बैंको के द्वार भले ही बंद हो लेकिन इस दौरान आप अपने बैंकिंग से जुड़े काम ऑनलाइन मोड़ में पुरे कर सकते है। ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस पुरे दिन उपलब्ध रहेगी। 

Post a Comment

0 Comments