आंदोलन को तोड़ने फैला रहे अफवाह ,, अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं होंगे विरोधी - फेडरेशन Rumors Are Spreading To Break The Movement Of Assistant Teachers , Assistant Teachers Strike To There Demands

सहायक शिक्षकों के आंदोलन को तोड़ने अफवाह का ले रहे सहारा , सहायक शिक्षक अब भी एकजुट , फेडरेशन अपने वेतन विसंगति के मांग पर अडिग Rumors Are Spreading To Break The Movement Of Assistant Teachers , Assistant Teachers Strike To There Demands 

a2zkhabri.com रायपुर - प्रदेश में सबसे चर्चित सहायक शिक्षकों का आंदोलन जारी है। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में सहायक शिक्षकों का आंदोलन अब अपने मंजिल के करीब है। लेकिन प्रदेश में कल से आंदोलन को तोड़ने के लिए कई विरोधी संगठन सहायक शिक्षकों को भड़काने का काम कर रहे है। लेकिन सभी सहायक शिक्षक अपने मांगों के प्रति गंभीर और जागरूक है। छ. ग. सहायक शिक्षक फेडरेशन प्रदेश का एक मात्र संगठन है जो सहायक शिक्षकों के हक के लिए लड़ रहा है। सहायक शिक्षकों के विरोधी सहायक शिक्षकों को दिग्भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे है , वे अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं होंगे। 

ब्रेकिंग- प्रधान पाठक के रिक्त पदों की जानकारी जारी ,,देखें जिलावार कितने पदों में होगी पदोन्नति। 

गणना पत्रक के बाद शुरू हुआ विवाद - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के द्वारा सौपने गए गणना पत्रक के बाद विवाद शुरू हुआ है। वही इस विवाद को कई विरोधी शिक्षक बेवहजह तूल देने में पड़े हुए है। वे नहीं चाहते की सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति की मांग पूरा हो। वैसे भी कई शिक्षक संगठन नाम मात्र रह गया है। सहायक शिक्षकों के मांग पूरा होने पर उनका अस्तित्व हमेशा के लिए समाप्त हो जायेगा।  संगठन का अस्तित्व बनाये रखने के लिए सहायक शिक्षकों को भड़काना और दिग्भ्रमित करना बंद करें। सभी सहायक शिक्षक जागरूक है वे अपने हक़ और अधिकार को जानते है। 

ब्रेकिंग - पदोन्नति से मामूली लाभ,, वेतन विसंगति ही अंतिम लक्ष्य। 

मंजिल के करीब सहायक शिक्षक , धैर्य बनाए रखें , मांग शीघ्र होगी पूरा - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कहा कि हम अपने मांगों से बिलकुल चंद कदमों की दुरी पर है। आप सभी लोग जिस प्रकार से 11 दिसम्बर से एकता का परिचय दिए है बस वैसे ही कुछ दिन और धैर्य और विश्वास बनाये रखे हम अपने मंजिल के बिलकुल करीब है। सरकार और हमारे विरोधी हमें तोड़ने का प्रयास करेंगे। लेकिन यदि आप लोग सिर्फ कुछ दिन और एकता बनाये रहे तो हमारा वेतन विसंगति की खाई हमेशा के लिए पटा जाएगा। वही सोशल मिडिया में छोटी से बातों को बढ़ाचढ़ाकर सहायक शिक्षकों को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

ब्रेकिंग- महंगाई भत्ता को तरस रहे राज्य के कर्मचारी,, अन्य राज्यों में सौगात जारी। 

सहायक शिक्षकों को मिल रहा भारी जन समर्थन - प्रदेश में सहायक शिक्षकों के आंदोलन को भारी जन समर्थन मिल रहा है। प्रदेश में कार्यरत कई सामाजिक संगठन , कर्मचारी संगठन, पालक संगठन एवं कई विधायकों का भी समर्थन पत्र आ रहा है। सहायक शिक्षक अपने जायज मांगों के लिए 11 दिसम्बर से अनिश्चित कालीन आंदोलन पर है। वही सरकार ने भी सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति को दूर करने का वादा भी किया था। वेतन विसंगति के परिक्षण हेतु कमिटी भी बनाई गई है , लेकिन कमिटी ने अभी तक कोई रिपोर्ट राज्य सरकार को नहीं सौंपी है। वही संगठन के नेता अपने मांगों के बिलकुल करीब होने की बात कह रहे है। 

ब्रेकिंग- प्रदेश के स्कूल में कोरोना विस्फोट , जल्द बंद होंगे स्कूल कालेज। 

मनीष मिश्रा ने किया अपील - छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने अपने समस्त सहायक शिक्षकों से अपील किया है कि आप लोग दिग्भ्रमित न हो और विरोधी लोगों के बहकावें में तो बिलकुल भी न आए। 11 दिसम्बर से जारी अनिश्चितकालीन आंदोलन मांग पूरा होने तक जारी रहेगा। साथियों जो भी त्रुटि  उसे सुधार लिया जाएगा। आप लोग धरना स्थल बूढ़ातालाब रायपुर में आवें , सभी चिकज क्लियर हो जाएगी। 

मनीष मिश्रा द्वारा व्हाट्सप्प पर जारी किए आवश्यक सूचना देखें 👇- 

Post a Comment

1 Comments

  1. समस्त सहायक शिक्षक साथियों 1-7-18 को संविलियण हुए समस्त सहायक शिक्षको को सुपर न्युमेरेरेरी के आधार पर सभी का पदोन्नति दे कर है 9300 ग्रेड पे 4200 के आधार पर35400 के आधार पर वेतन वर्तमान समय से देय ही सकता है।

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)