बिग ब्रेकिंग- कोरोना का कहर ,, स्कूल , कालेज सिनेमा , जिम बंद करने निर्देश जारी Corona Havoc , School , College , Cinema , Gym All Closed

कोरोना संकट, लाक डाउन शुरू , स्कूल , कालेज, सिनेमा, जिम बंद करने आदेश जारी Corona Havoc , School , College , Cinema , Gym All Closed 

a2zkhabri.com न्यूज़ - ओमीक्रान स्वरुप सामने आने के बाद संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ने लगा है। इसी बिच दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय अरविन्द केजरीवाल ने स्कूल , कालेज, सिनेमा एवं जिम को बंद करने निर्देश दे दिए है। वही कई चीजों में प्रतिबन्ध शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री ने कोरोना का यलो अलर्ट जारी करते हुए गैर आवश्यक वस्तुओं की दुकाने सम - विषम फार्मूले के आधार पर खुलेंगी वही शहर में बसें और मेट्रो 50 % क्षमता के साथ संचालित होगी। 

ब्रेकिंग - सहायक शिक्षकों का आंदोलन समाप्त,, देखें विडिओ। 

रात 10 बजे से सुबह 05 बजे तक कर्फ्यू जारी - कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए रात्रि 10 बजे से प्रातः 05 बजे तक कफ्यू लगे रहेगी तथा निजी कार्यालय और आवश्यक श्रेणियों को छोड़कर आधे कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ कामकाज करेंगे। विवाह और अंतिम संस्कार जैसे कार्यक्रम में 20 लोगो की उपस्थिति रहने की अनुमति दी गई है। जबकि अन्य सभी प्रकार के सामाजिक , राजनितिक, सांस्कृतिक, धार्मिक समागम और उत्सव कार्यक्रम तत्काल प्रभाव से लागु यलो अलर्ट के अनुसार संचालित होंगे। 

ब्रेकिंग- प्राचार्य के पदों में डायरेक्ट भर्ती ,, देखें विज्ञापन। 

छ. ग. में बढ़ी कोरोना की रफ़्तार -  देश में ओमीक्रान के खतरे के बीच करीब 05 महीने बाद मंगलवार को बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाई गई। पिछले 24 घंटे का अकड़ा 69 पर पहुंचा जो पिछले 5 माह बाद सबसे अधिक है। वही राज्य में कोरोना से 2 लोगो की मौत हो गई। 0.30 प्रतिशत संक्रमण दर से 09 जिलों में ये सभी संक्रमित मिले। वही देश सहित राज्य में भी कोरोना ने रफ़्तार पकड़ने शुरू कर दिए है ,राज्य में भी बहुत जल्द सख्त प्रतिबन्ध के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन करना अब अनिवार्य करने चाहिए। 

ब्रेकिंग- प्रधान पाठक के जिलावार रिक्त पदों की जानकारी यहाँ देखें,,

राज्य में पिछले 24 घंटे के जिलावार आकड़े - पिछले 24 घंटे में राज्य में 69 कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पहचान की गई। रायगढ़ और जांजगीर - चाम्पा में 14 - 14 , रायपुर जिले में 13 , बिलासपुर से 09, दुर्ग से 07 , जशपुर से 05 , सूरजपुर से 04 , बस्तर, बलौदाबाजार व अन्य राज्य के यात्री 1-1 केश मिले है। वही राज्य के शेष 19 जिलों में कोरोना के एक भी मरीज नहीं मिले। राज्य में कोरोना से पॉजिटिव संख्या 10.07 लाख तक पहुँच गई है। वही रेकार्ड के अनुसार 13600 लोगो की मौत हुई है। 

ब्रेकिंग- महंगाई भत्ता को तरस रहे राज्य के कर्मचारी। 

छ. ग. में जल्द बंद होंगे स्कूल , कालेज - कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच कई राज्यों में अब स्कूल , कालेज , सिनेमा सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों को बंद करने के निर्देश जारी हो रहे है। प्रदेश में भी कोरोना की रफ़्तार बढ़ने लगी है। वही राज्य में भी बहुत जल्द स्कूल , कालेज , सिनेमा आदि को बंद किया जा सकता है।  वही राज्य में आज से एक बार फिर शीतकालीन अवकाश के बाद स्कूल खुलने। राज्य के स्कूलों में आज से ही मिडलाइन / अर्धवार्षिक परीक्षा आयोजित हो रही है। वही पिछले दिनों प्रदेश के स्कूलों में भी कोरोना का कहर पहुँच गया था। बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार इस पर तत्काल फैसला लेगी। 

Post a Comment

0 Comments