कलेक्टर ने शिक्षक को किया निलंबित , धार्मिक भावनाओं को पहुँचाया था आहत The Teacher Thrashed The Fasting Of The Children, The Teacher Suspended

कृष्ण जन्माष्टमी पर बच्चों ने रखा उपवास , शिक्षक ने की पिटाई , शिक्षक हुआ निलंबित The Teacher Thrashed The Fasting Of The Children, The Teacher Suspended 

a2zkhabri.com कोंडागांव - कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर कोंडागांव जिले के ग्राम पंचायत गिरोला के बुन्दापारा स्थित माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक चरण मरकाम ने विद्यार्थियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर उपवास रहने के कारण पिटाई कर दी। शिक्षक पर आरोप है कि वह कृष्ण जन्माष्टमी पर कृष्ण भगवान सहित अन्य देवी देवताओं पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की। 

बिग ब्रेकिंग - पुरे प्रदेश में स्कूल रहेगी बंद,,,सभी कर्मचारी हड़ताल पर , देखें आवेदन प्रारूप। 

इंटरनेट मिडिया पर वीडियो वायरल - बुधवार को इस घटना का वीडियो इंटरनेट मिडिया पर वायरल होने के बाद अभिभावकों एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपित शिक्षक को स्कूल में घेर लिया। हालात सँभालने पुलिस स्कूल पहुंची तो शिक्षक माफ़ी मांगने लगा। इस मामले में विभाग ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है। 

ब्रेकिंग - इस माह भी मिलेगी बम्पर छुट्टी,,, देखें पूरी छुट्टी लिस्ट। 

शिक्षक ने बच्चो को पीटा और आपत्तिजनक की टिप्पणी - पुलिस के अनुसार विद्यार्थियों ने बताया कि शिक्षक मरकाम कक्षा लेने मंगलवार को विद्यालय पहुंचे। उन्होंने जन्माष्टमी पर उपवास रहने वाले विद्यार्थियों का नाम पूंछा  तो विद्यार्थियों ने अपना हाँथ उठाया और उपवास रहने की जानकारी दी। इस पर शिक्षक भड़क गए और हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए बच्चों की पिटाई कर दी। 

इसे भी देखें - बेसलाइन आकलन,,सभी विषयों के प्रश्न पत्र डाउनलोड करें। 

शिक्षक निलंबित - उक्त घटना से आहत बच्चों ने इसकी जानकारी अपने पालकों को दी। पालकों और बजरंद दल के कार्यकर्ताओं ने लिखित में शिकायत कलेक्टर से की। कलेक्टरने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। सस्पेंड आदेश देखें 

चन्द्रगुप्त तुर्राकार प्रधान पाठक - शिक्षक को बुलाकर पूंछताछ की गई है। शिक्षक ने उचित जानकारी नहीं देने पर पिटाई करने की बात कही है। घटना की जानकारी उच्च अधिकारीयों को दे दी गई है। 

राजेश मिश्रा डीईओ - मामला संज्ञान में आया है। हिन्दू देवी देवताओं पर शिक्षक द्वारा अभद्र टीपड़ी और बच्चों से उपवास रखने पर मारपीट के आरोपी शिक्षक को निलंबित करने कार्यवाही की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments