टीका/वेक्सीन लगवाने पर ही मिलेगा वेतन ,सहायक आयुक्त का निर्देश जारी CG Corona Vaccine , CG Corona Latest Update

टीका / वेक्सीन लगवाने पर ही मिलेगा वेतन , निर्देश जारी , साथ ही प्रमाण पत्र जमा करना अनिवार्य CG Corona Vaccine , CG Corona Latest Update 

a2zkhabri.com GPM - गौरेला - पेंड्रा- मरवाही जिले में आदिवासी विकास सहायक आयुक्त ने अनोखा आदेश जारी किया है ,जारी आदेश अनुसार विभाग के सभी अधिकारीयों एवं कर्मचारियों को अनिवार्य रूप से टीकाकरण कराने निर्देश दिया है। टीकाकरण नहीं कराने पर आने वाले माह का वेतन रोकने की चेतावनी दी गई है। उक्त आदेश के जारी होते ही विभाग में हड़कंप मच गया है और यह आदेश तेजी से सोसल मिडिया में वायरल होने लगा है। 

कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास ) द्वारा जारी आदेश नीचे डाउनलोड करें - 

दरअसल 21 मई को कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास) से एक आदेश जारी हुआ है - जारी आदेशानुसार कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास) जिला गौरेला - पेंड्रा - मरवाही छत्तीसगढ़ के अंतर्गत संचालित कार्यालय, आश्रम, छात्रावासों आदि में कार्यरत समस्त अधिकारीयों कर्मचारियों को निर्देशित किया जाता है कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु टीका लगवाना सुनिश्चित करें। टीकाकरण नहीं लगवाने की स्थिति में आगामी माह का वेतन रोकने की कार्यवाही की जाएगी। जिसकी जिम्मेदारी आप लोगो की होगी। 

प्रमाण पत्र जमा करने भी अनिवार्य कार्यालय कलेक्टर (आदिवासी विकास) द्वारा जारी आदेशानुसार टीकाकरण के बाद कर्मचारियों को प्रमाण पत्र भी जमा करने होंगे। प्रमाण पत्र के आधार पर ही वेतन बनाने की कार्यवाही की जाएगी। 

कर्मचारियों ने किया विरोध - आदेश जारी होते ही कर्मचारियों ने विरोध शुरू कर दिया है। उंनका मानना है की टीकाकरण कराना जरुरी तो है लेकिन स्वास्थ्यगत कारणों से कई कर्मचारी अभी टीकाकरण नहीं करा पा रहे है। वैसे भी टीकाकरण हेतु किसी को बाध्य नहीं किया जा सकता टीकाकरण पूर्णरूप से स्वेच्छा पर आधारित है। उक्त आदेश सोसल मिडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है। 

सहायक आयुक्त द्वारा  नीचे डाउनलोड करें - 

Post a Comment

0 Comments