छ.ग. मोबाइल में क्रिकेट खेलकर जीते 1 करोड़ रूपये Mobile Game Dream 11 Cricket Match

 ड्रीम इलेवन क्रिकेट ने बदली किस्मत युवा  ने जीते पुरे एक करोड़ रूपये Mobile Game Dream 11 Cricket Match 


a2zkhabri.com दंतेवाड़ा - जिले के कुआँ कोंडा ब्लाक के जबेली बालक आश्रम के कार्यालय सहायक रमेश ठाकुर ने मोबाइल एप्प के गेम ड्रीम 11 खेलकर 1 करोड़ रूपये जीते है। इसके 70 लाख रूपये उनके बैंक खाते में आ चुके है। इससे वे कार खरीदने की ख्वाहिश पूरा करना चाहते है। 

क्या है ड्रीम 11 गेम देखें  -

यह मोबाइल में खेलने वाले पॉपुलर गेम है। इस गेम से आप क्रिकेट, बालीबाल, हॉकी सहित अनेकों गेम में बहुत कम पैसे लगाकर एक करोड़ रूपये भी जीत सकते है। उदाहरण के लिए समझे क्रिकेट के एक गेम में दोनों टीम के 22 खिलाडी होते है उनमे से कोई भी 11 खिलाडी को लेकर अपनी टीम बना सकते है। यदि आपके द्वारा बनाई गई टीम सबसे  ज्यादा अंक बनाती है तो आप एक करोड़ रूपये जीत सकते है। 

रमेश ठाकुर धुर नक्शल प्रभावित इलाके में नौकरी करने और मूल रूप से बालोद जिला निवासी रमेश ने बताया की वे पिछले कुछ महीनों से अपनी क्रिकेट टीम बनाकर मोबाइल में गेम खेला करते थे। हाल ही में हुए टी - 20 मुकाबले में उन्होंने अपनी टीम उतारी थी और एक करोड़ रूपये का इनाम जीत लिया। 

इनकम टैक्स प्रक्रिया पूरी करने के बाद एक करोड़ रूपये में से 70 लाख उनके खाते में पहुँच गया है। इससे वे और उनके परिवार के सभी सदस्य काफी उत्साहित है। उन्होंने बताया की  पर 50 हजार रूपये का कर्ज था जिसे वे चूका दिए है। अब वे कार खरीदना चाहते है जो उनकी पहली इच्छा है। 

Post a comment

0 Comments