भैंस और कार की जबरदस्त टक्कर , ड्राइवर और भैंस की दर्दनाक मौत Car And Buffalo Eccident , Driver And Buffalo Death

 कार भैंस से टकराया भैस और ड्राइवर की मौत वही 2 लोग हुए घायल Car And Buffalo Exident , Driver And Buffalo Death 


a2zkhabri.com मुंगेली - पथरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जुनवानी में शुक्रवार सुबह 10 बजे तेज रफ़्तार कार भैस से टकरा गई। इससे भैस की तत्काल मौत हो गई। कार और भैंस की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार सीधे सड़क किनारे जाकर पलट गई। हादसे के बाद कार ड्राइवर को गंभीर हालत में पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ डाक्टरों ने परिक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया। कार में सवार दो लोगो को भी छोटे आई है उनका उपचार जारी है। 

इसे भी देखें - प्रदेश के 4500 शिक्षकों की नौकरी खतरे में , 12 वीं में 45 फीसदी से कम अंक मामला। 

प्राप्त जानकारी अनुसार नगर पंचायत पथरिया के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 07 के निवासी अनिल ध्रुव पिता संतु ध्रुव उम्र 32 वर्ष सुबह 10 बजे के लगभग सरगांव की ओर से पथरिया लौट रहा था। उनकी कार पथरिया से 2 किलोमीटर पहले ग्राम जुनवानी में भैस से टकरा गई ,जिससे कार अनियंत्रित होकर तेज रफ़्तार से सड़क किनारे पलट गई। टक्कर इतनी जोर की थी की भैस की तत्काल मौत हो गई। 

इसे भी देखें - छत्तीसगढ़ 267 कर्मचारी को बर्खास्त करने की तैयारी,देखें विवरण। 

दुर्घटना के बाद कार चालाक अनिल ध्रुव को गंभीर हालत में नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरिया लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक जाँच उपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया। वही कार में सवार अन्य दो लोगो को भी चोटे आई है जिन्हे अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। 

इसे भी देखें - छत्तीसगढ़ 10 वीं, 12 परीक्षा फार्म भरना शुरू। 

उक्त घटना से पुरे पथरिया में शोक की लहर है। दीपावली के पूर्व धनतेरस के दिन अनिल ध्रुव के गुजर जाने से उनके परिवार संकट में आ गया है। मृतक कार चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उक्त घटना को देखते हुए जनप्रतिनिधियों और नागरिकों ने प्रशासन से आर्थिक मदद की मांग की है। 

Post a comment

0 Comments